Latest Hindi News Rajasthan

 

नई दिल्ली । मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस बात का खंडन कर दिया कि वह कांग्रेस में शामिल हुई हैं। उन्होंने कांग्रेस और अन्य पार्टियों के लिए प्रचार नहीं करने की बात भी कही । सूत्रों के मुताबिक सपना के तेवर से कांग्रेस आलाकमान नाराज बायता जा रहा है । वहीँ दूसरी तरफ, कांग्रेस ने उनके सदस्यता फॉर्म को जारी करते हुए बताया कि एक दिन पहले न सिर्फ सपना बल्कि उनकी बहन ने भी कांग्रेस की सदस्यता ली थी।
दरअसल शनिवार रात यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राजबब्बर ने सपना की प्रियंका गांधी गाड्रा के साथ तस्वीर ट्वीट करते हुए उनका कांग्रेस में स्वागत किया था। अगले ही दिन, जब सपना ने प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ वाली अपनी तस्वीर को पुरानी बताते हुए खुद के कांग्रेस में शामिल होने का खंडन किया तो पार्टी ने किरकिरी से बचने के लिए सपना के हस्ताक्षर वाला सदस्यता फॉर्म जारी किया।

यूपी कांग्रेस के सचिव नरेंद्र राठी ने सपना के साथ अपनी एक तस्वीर को शेयर करते हुए बताया कि हरियाणवी डांसर ने कांग्रेस की सदस्यता फॉर्म भरकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। तस्वीर में सपना चौधरी कागज पर कुछ लिखती हुईं दिख रही हैं। राठी ने सपना के सदस्यता फॉर्म को भी दिखाया, जिस पर उनकी तस्वीर और दस्तखत हैं और जिसके मुताबिक वह 5 रुपये का सदस्यता शुल्क देकर 23 मार्च को कांग्रेस में शामिल हुईं।

प्रियंका के साथ तस्वीर पुरानी
सपना ने कहा, ‘मैं कांग्रेस में शामिल नहीं हुईं हूं। प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ मेरी तस्वीर पुरानी है। मैं किसी भी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार भी नहीं करूंगी।’
गौरतलब है सपना चौधरी उत्तर भारत में लोकप्रिय हैं। खासकर युवाओं में तो उन्हें लेकर गजब की दीवानगी है। कई दिनों से अटकलें थीं कि वह कांग्रेस में शामिल होंगी और उन्हें मथुरा में बीजेपी की हेमामालिनी के खिलाफ चुनाव मैदान में उतारा जा सकता है। हालांकि, शनिवार को सपना के पार्टी में ‘शामिल’ होने से पहले ही कांग्रेस ने मथुरा से अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान करके वहां हेमामालिनी बनाम सपना की अटकलों पर विराम लगा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *