लंदन/लाहौर. इंग्लैंड में खेले जा रहे वर्ल्ड कप में भारत से हारने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों को फैंस और देश के पूर्व क्रिकेटरों की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। एक फैन ने मंगलवार को पंजाब प्रांत की गुजरांवाला सिविल कोर्ट में याचिका दायर कर पाक क्रिकेट टीम को प्रतिबंधित करने के साथ चयनसमिति को बर्खास्त करने की मांग की। जज ने मामले में जवाब देने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अधिकारियों को नोटिस जारी किया।

याचिकाकर्ता के नाम का खुलासा नहीं किया गया। पाक मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, पीसीबी के अधिकारी बुधवार को अहम बैठक कर टीम प्रबंधन में बड़े बदलाव कर सकते हैं। संभावना है कि मुख्य कोच मिक्की आर्थर के कॉन्ट्रेक्ट को नहीं बढ़ाने का फैसला लेते हुए उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। टीम प्रबंधक तलत अली और गेंदबाजी कोच अजहर महमूद समेत पूरी चयन समिति को बर्खास्त किया जा सकता है। पीसीबी के महानिदेशक वसीम खान बैठक के लिए विदेश दौरे को बीच में छोड़कर स्वदेश लौट रहे हैं।

भारत ने पाकिस्तान को 89 रन से हराया था
मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में 16 जून खेले गए मैच में भारत ने पाकिस्तान को 89 रन से हराया था। फिलहाल, पाकिस्तान अंक तालिका में 3 पॉइंट के साथ नौवें नंबर पर है। वह सिर्फ अफगानिस्तान से ही आगे है। अब तक पाक ने 5 मैचों में से सिर्फ एक में ही जीत दर्ज की है, जबकि एक मैच बारिश के कारण रद्द हो गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *