Latest Hindi News Rajasthan

धोनी ने हरभजन और ताहिर की प्रशंसा करते हुए कहा है कि वे दोनों पुरानी वाइन की तरह हैं जो उम्र के साथ-साथ परिपक्व हो रहे हैं और उन्होंने साबित किया है कि उम्र सिर्फ संख्या है।

चेन्नई कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मैच में जीत दर्ज करने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि हरभजन सिंह और इमरान ताहिर पुरानी वाइन की तरह लगातार परिपक्व हो रहे हैं और उन्होंने एक बार फिर साबित किया है कि उम्र सिर्फ एक संख्या है। चेन्नई ने यहां मंगलवार को शानदार प्रदर्शन करते हुए कोलकाता को सात विकेट से करारी शिकस्त दी।

मैच के बाद धोनी ने कहा, ‘उम्र उनकी (हरभजन और ताहिर) तरफ है। वह वाइन की तरह हैं और लगातार परिपक्व हो रहे हैं। भज्जी ने जितने भी मैच खेले हैं उसमें दमदार प्रदर्शन किया है। मुझे जब भी जरूरत महसूस हुई है मैंने इमरान पर भरोसा किया है और उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया है।’

धोनी ने कहा, ‘कुल मिलाकर हमारा गेंदबाजी क्रम अच्छा लग रहा है, लेकिन जब हम बेहतरीन टीम के खिलाफ सपाट विकेट पर छोटी बाउंड्री के साथ खेलेंगे तो हमें पता चलेगा कि हमारे लिए सबसे अच्छा गेंदबाजी क्रम कौन सा होगा।’ चेन्नई की टीम फिलहाल, 10 अंकों के साथ तालिका में पहले स्थान पर काबिज है। हालांकि धोनी ने कहा कि चेन्नै की पिच बड़ा स्कोर खड़ा करने के लायक नहीं है। वह अपने होम ग्राउंडी की पिच से खुश नहीं नजर आए।

धोनी ने ब्रावो के चोटिल होने की चिंता भी जताई। धोनी ने कहा, ‘ब्रावो के टीम में न होने से संयोजन में मुश्किल का सामना करना पड़ता है। हालांकि हरभजन और ताहिर स्थिति को संभालने में बड़ी भूमिका निभाते हैं।’ धोनी ने कहा, ‘ताहिर बहुत अच्छी फ्लिपर करते हैं। वह (ताहिर) ऐसे गेंदबाज हैं, अगर उन्हें आप कहें कि इस तेजी से गेंद करनी है तो वह हर बार ऐसा ही करेंगे।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *