February 7, 2023

Tunisha Suicide Case: शीजान खान की फिर बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने दी 14 दिन की न्यायिक हिरासत

wp-header-logo-491.png

तुनिषा शर्मा और शीजान खान 
Tunisha Sharma Suicide Case: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के सुसाइड के बाद को-एक्टर शीजान खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक्ट्रेस की मां ने बीते दिन शीजान पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। पुलिस कस्टडी खत्म होने के बाद वसई कोर्ट ने शीजान को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत पर भेज दिया है। फिलहाल अभी तक इस मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हो चुके हैं। इस बात की जानकारी भी सामने आई है कि शीजान ने कई बार तुनिषा के साथ मारपीट भी की थी।
लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, शीजान खान का परिवार कोर्ट में उनकी जमानत याचिका दायर करने वाला है। इसे लेकर कागजी तौर पर तैयारी भी पूरी कर ली गई है। आज कोर्ट में हुई पेशी के दौरान सरकारी पक्ष की ओर से कहा गया कि शीजान ने तुनिषा को उर्दू सिखाने की कोशिश की थी और उसने शूटिंग सेट पर कई बार एक्ट्रेस को थप्पड़ भी मारा था। बता दें कि शीजान पुलिस को पूछताछ के दौरान अपनी ईमेल आईडी और कुछ अन्य पासवर्ड नहीं बता रहा है।
Tunisha death: Police to produce accused Sheezan Khan in court

Read @ANI Story | https://t.co/CKp5kvWsGj#TunishaSharma #TunishaSharmaDeath #SheezanKhan pic.twitter.com/nfQzc6HPiq
तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में शीजान खान को मुख्य आरोपी के तौर पर देखा जा रहा है। कोर्ट में जाने से पहले शीजान के वकील ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब मोबाइल जप्त है, तो कस्टडी की कोई खास जरूरत नहीं है। बता दें कि बीते 7 दिनों से शीजान खान को कस्टडी में रखा गया था। फिलहाल 14 दिन की न्यायिक हिरासत शीजान को दी गई है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इस दौरान कुछ बड़े खुलासे इस मामले में होने वाले हैं। हालांकि, तुनिषा की मां वनीता शर्मा ने भी शीजान को लेकर कई हैरान करने वाले दावे किए थे, साथ ही एक्ट्रेस की मां ने कहा कि वो किसी भी कीमत पर शीजान को नहीं छोड़ने वाली हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author