January 27, 2023

New Year 2023: नवीन कस्तूरिया से लेकर अनु अग्रवाल तक, सेलेब्स ने ली लाइफस्टाइल से जुड़ी ये रेजोल्यूशन

wp-header-logo-490.png

अनु अग्रवाल, नवीन कस्तूरिया और शिव्या पठानिया
New Year Resolution:नए साल के आगमन की आहट भर से लोगों के चेहरे खिल उठे हैं। 2022 को अलविदा कह एक नए साल का स्वागत करने की तैयारी हर कोई अपने-अपने स्तर पर कर चुका है। इस बीच वेब सीरीज (web series) से लेकर टीवी सीरियल (TV serials) में काम करने वाले कुछ पॉपुलर सितारों ने अपनी न्यू ईयर रेजोल्यूशन (New Year Resolution) का खुलासा किया है। रिपोर्ट में बात उन सितारों की कर रहे हैं, जिन्होंने मीडिया को दिए इंटरव्यू में अपनी न्यू ईयर रेजोल्यूशन के बारे में खुलासा किया है। इन स्टार्स की लिस्ट में नवीन कस्तूरिया से लेकर अनु अग्रवाल तक कई पॉपुलर सेलेब्स शामिल है।

नवीन कस्तूरिया

एक्टर नवीन कस्तूरिया (Naveen Kasturia) ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। साल 2022 नवीन के लिए काफी खास भी रहा है। टीवीएफ पिचर्स 2 (TVF Pitchers 2), ब्रीद जैसी सीरीज को लोगों का खूब प्यार मिला है। ऐसे में एक्टर ने बताया कि वो नए साल से रात को जल्दी सोने की कोशिश करेंगे। नवीन साल 2023 में अलग-अलग किरदारों को निभाते नजर आएंगे।
अनु अग्रवाल
एक्ट्रेस अनु अग्रावल (Anu Aggarwal) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई हैं। लोग उनके बारे में ज्यादा बाते जानने की इच्छा रखते हैं। अनु को रातों-रात बड़ा स्टार आशिकी (Aashiqui) ने बना दिया था। न्यू ईयर रेजोल्यूशन के बारे में एक्ट्रेस ने बताया कि वो ज्यादा लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम करने वाली है। एक्ट्रेस चाहती हैं कि नए साल में वह पहले से ज्यादा एक्टिव रहने की कोशिश भी करेंगी।
शिव्या पठानिया

कई पॉपुलर सीरियल में नजर आ चुकी शिव्या पठानिया (Shivya Pathania) ने अपनी एक्टिंग की बदौलत लोगों का दिल जीतने का काम किया है। साथ ही ऑफस्क्रीन भी अपने हुनर से सभी को हैरान कर दिया है। नए साल की रेजोल्यूशन की बात करें तो शिव्या का मानना है कि न्यू ईयर की ही नहीं बल्कि हर दिन की एक अपनी खास रेजोल्यूशन होनी चाहिए। चाहे बात फिटनेस की ही क्यों ना हो। हमें रोजाना अपनी आदतों को सुधारने के लिए काम करना चाहिए।
साहिल श्रॉफ
बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म डॉन 2 से अपनी पहचान कायम करने वाले साहिल श्रॉफ (Sahil Shroff) ने टीवी में भी अपना लक अजमाया है। बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का हिस्सा भी साहिल श्रॉफ रह चुके हैं। एक इंटरव्यू में साहिल ने बताया कि वह अपनी सेहत का खास ध्यान आने वाले साल में रखने वाले हैं। यानी लाइफस्टाइल से जुड़ी समस्याओं को कम करने की कोशिश साहिल श्रॉफ करेंगे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author