February 6, 2023

Janhvi Kapoor: एक्स ब्वॉयफ्रेंड के प्यार में फिर गिरी जाह्नवी, अंबानी पार्टी से लेकर पूरे साल साथ आईं नजर

wp-header-logo-493.png

जानह्वी कपूर और शिखर पहाड़िया
Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी फिल्मों के अलावा पर्सनल लाइफ की वजह से सभी का ध्यान खींच लेती हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों उनकी कई फोटोज जमकर वायरल हो रही है। खास बात है कि जाह्नवी ने ‘कॉफी विद करण’ शो में अपने रिलेशनशिप पर बात की थी। मगर साल 2022 के गुजरने से पहले ही एक बार फिर जाह्नवी अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के करीब आ चुकी है। ऐसा हम नहीं बल्कि दोनों की एक साथ होने वाली मौजुदगी बयां कर रही है। इस खास रिपोर्ट में बात श्रीदेवी की लाडली के रिलेशनशिप को लेकर कर रहे हैं।

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)
पार्टी में ब्वॉयफ्रेंड संग स्पॉट हुईं जाह्नवी कपूर
अनंत अंबानी (Anant Ambani) की पार्टी से लेकर फिल्म अवॉर्ड शोज में जाह्नवी कपूर की आउटफिट तो चर्चा में आई ही है। मगर एक्ट्रेस के एक्स ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahadia) को उनके साथ देखा गया। इसके बाद दोनों की डेटिंग की खबर ने एक बार फिर तुल पकड़ लिया। मीडिया की एक लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो जाह्नवी कपूर की नजदिकियां एक बार फिर अपने पुराने प्यार के साथ बढ़ चुकी है। बीते एक सप्ताह के दौरान ही दोनों को एक साथ अलग-अलग जगह स्पॉट किया गया है। हाल ही में जाह्नवी-शिखर वेकेशन पर भी एक साथ पहुंचे थे।
A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)
एक्स ब्वॉयफ्रेंड के करीब आईं जाह्नवी कपूर

लेटेस्ट जाकारी के अनुसार जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया ने कुछ महिने पहले ही एक-दूसरे से बात करनी शुरू की है। करीब एक सप्ताह पहले ही दोनों ने फैसला किया कि उन्हें अपने प्यार को एक और मौका देना चाहिए। वहीं, बात बोनी कपूर की करें तो उन्हें भी अपनी बेटी के रिलेशन से कोई परेशानी नहीं है। शिखर के बारे में बता दें कि वो महाराष्ट्र के पूर्व सीएम सुशील कुमार शिंदे (Sushil Kumar Shinde) के ग्रैंडसन है। सोशल मीडिया पर उन्हें कई पॉपुलर स्टार्स फॉलो भी करते हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author