January 31, 2023

Dhawan and Pant Video: अगर पंत ने मानी होती शिखर धवन की ये बात तो नहीं होता ये हादसा, देखें वायरल VIDEO

wp-header-logo-479.png

Shikhar Dhawan Advising to Rishabh: उत्तराखंड के रुड़की में शुक्रवार सुबह भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार (Rishabh Pant’s car) का एक्सीडेंट हो गया। हाइवे पर सफर के दौरान पंत की कार सड़क किनारे लगी रेलिंग से टकरा गई और कार में आग लग गई। इस हादसे में पंत गंभीर रूप (Pant’s accident) से घायल हो गए हैं, पंत के एक्सीडेंट से पूरे खेल जगत में हड़कंप मच गया है। कई लोग पंत की सलामती की दुआ कर रहे हैं..पंत इस समय किस्मत से जूझ रहे हैं और अस्पताल में इलाज करा रहे हैं…लेकिन यह समय पंत के पास नहीं आता अगर उन्होंने शिखर धवन की सलाह (Shikhar Dhawan’s advice) मान ली होती। दरअसल आईपीएल के सबसे मजेदार मैचों में से एक इंटरव्यू का वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है और इस वीडियो में शिखर ने पंत को कम स्पीड में गाड़ी चलाने की सलाह दी…
वीडियो में क्या है
क्रिकेट का मैदान हो या कार की स्टीयरिंग, भारतीय टीम का बाएं हाथ (left-handed batsman) का बल्लेबाज हमेशा टॉप गियर में रहता है। लेकिन पंत नहीं मालूम था की यह गति एक दिन उनको अस्पताल में भर्ती करा देगी। हादसे में पंत की कार (Pant’s car) पूरी तरह जलकर खाख हो गई है। इसी बीच धवन का उन्हें कम स्पीड में गाड़ी चलाने की सलाह देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो दोनों के दिल्ली कैपिटल्स से आईपीएल खेलने का है। पंत ने मजेदार इंटरव्यू में शिखर से तरह-तरह के सवाल पूछे। इनमें से एक सवाल में जब पंत ने शिखर से पूछा, ”आप मुझे क्या सलाह देंगे?” तो शिखर ने उन्हें धीमी गति से गाड़ी चलाने की सलाह दी। इस पर पंत ने हामी भर दी कि मैं यह बात जरूर सुनूंगा।
Shikhar Dhawan gave Rishabh Pant right advice about driving. pic.twitter.com/XxFRE5K74j

पंत की चोट पर बीसीसीआई की जानकारी
बीसीसीआई (BCCI) ने ट्विटर के जरिए ऋषभ की हालत की जानकारी दी। हादसे में ऋषभ के माथे पर दो चोटें आईं, उसका दाहिना घुटना भी जख्मी हो गया और उसकी दाहिनी कलाई, टखना, पैर का अंगूठा भी जख्मी हो गया। उनकी पीठ भी छिली हुई है। इस बीच, उनकी हालत अब स्थिर है और उन्हें मैक्स अस्पताल, देहरादून में स्थानांतरित कर दिया गया है। उनकी चोटों की सीमा और आगे के इलाज (further treatment) का पता लगाने के लिए यहां एमआरआई स्कैन किया जाएगा।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author