December 6, 2022

Virat Kohli: होटल के कमरे का वीडियो वायरल होने पर भड़के विराट कोहली, बोले-'प्राइवेसी का सम्मान करें…'

wp-header-logo-414.png

खेल : पाकिस्तान के खिलाफ भारत को अकेले दम पर बल्ले से मैच जिताने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक मेलबर्न क्रिकेट मैदान में (MCG) अपने दम पर भारत को जीत दिलाने का कारनामा किया था। लेकिन इस बार मामला मैच से सम्बंधित नहीं हैं। बल्कि इस बार मामला काफी अलग है। इस बार कोहली की प्राइवेसी से जुड़ा मामला है। दरसअल टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए ऑस्ट्रेलिया में (T20 WC in Aus) हैं। टीम इंडिया इस समय ऑस्ट्रेलिया के एक होटल में ठहरी हुई है। इस होटल के कर्मचारियों ने विराट कोहली के होटल के कमरे का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद विराट होटल स्टाफ से काफी नाराज (Virat angry) हैं।
पूरा मामला
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Former Ind captain) ने खिलाड़ियों की प्राइवेसी में दखल देने को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। कोहली ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर किया है। विराट ने कहा, ‘मैं समझता हूं कि फैंस अपने फेवरेट क्रिकेटरों (favorite cricketers) और खिलाड़ियों से मिलकर और उन्हें देखकर काफी खुश और उत्साहित हो जाते हैं। मैंने हमेशा इसकी सराहना की है। यह वीडियो खास मुद्दे पर है जिससे मैं काफी परेशान हूं और यह मेरी प्राइवेसी में दखल देना भी है।’कोहली ने आगे कहा कि अगर मेरे होटल रूम तक में मुझे प्राइवेसी नहीं मिल पाएगी तो मैं कहीं और अपने पर्सनल स्पेस (privacy intrusion) की कैसे उम्मीद कर सकता हूं? मैं इस तरह के जुनून और प्राइवेसी में ऐसे दखल देने के तरीके को पसंद नहीं करता हूं। कृपया लोगों की निजता का सम्मान करें और उन्हें सिर्फ़ अपने मनोरंजन का सामान नहीं समझें।
A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

वामिका की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी
मालूम हो कि भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली विश्व स्तर पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले क्रिकेटरों में से एक हैं। सोशल मीडिया पर उनके 250 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स (250 million followers) हैं। विराट का बहुत बड़ा फैन बेस है। फैंस विराट कोहली की एक झलक पाने या उनके बारे में और जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं। हालांकि इस वजह से कई बार इस स्टार क्रिकेटर को भी इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है। इसके अलावा बता दें कि इससे पहले भी एक बार स्टेडियम में मौजूद अनुष्का के साथ वामिका की तस्वीरें (Vamika with Anushka) सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। उस वक्त भी उन्होंने इस पर नाराजगी जाहिर की थी।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author