November 29, 2022

Bigg Boss 16: नन्हें किंग अब्दू रोजिक के भरोसे बिग बॉस हाउस का मनोरंजन, जानें आखिर कैसे बने सबसे खास सदस्य?

wp-header-logo-418.png

अब्दू रोजिक फाइल फोटो 
Bigg Boss 16: बिग बॉस हाउस के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है। जब कोई कंटेस्टेंट बिना लड़ाई-झगड़े के मोस्ट एंटरटेनिंग सदस्य बन गया है। अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) ऐसे कंटेस्टेंट है जो दर्शकों के साथ बिग बॉस के भी लाडले लाडले बन चुके हैं। 3 फूट के अब्दू के आगे घर के बड़े-बड़े सेलेब्स छोटे नजर आ रहे हैं। बिग बॉस लवर के बीच अब्दू को लेकर अलग ही क्रेज देखने को मिलता है।
अब्दू बने सभी के फेवरेट कंटेस्टेंट
सलमान खान (Salman Khan) के साथ ही बीबी हाउस में आने वाले सभी गेस्ट अब्दू की जमकर तारीफ करते नजर आते हैं। अब्दू की खास बात है कि उन्होंने लोगों का मनोरंजन बिना किसी को गलत बोले और फालतू की बात न करते हुए किया है। उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वो बिना कंट्रोवर्शियल कंटेंट क्रिएट करें, सभी के फेवरेट कंटेस्टेंट बन चुके हैं।
यहां पढ़ें: साजिद खान ने गौतम को दी गाली, सोशल मीडिया पर यूजर्स साध रहें निशाना
अब्दू के जो दिल में वो ही जुंबा पर

अब्दू रोजिक के दिल में जो भी होता है वो उनके चेहरे पर साफ नजर आता है। हाल ही में जब सुंबुल ने उन्हें नोमिनेट किया तो उनकी नाराजगी साफ नजर आ रही थी। इसके अलावा लेटेस्ट एपिसोड में गौतम के राशन का बलिदान देने के बाद भी अब्दू का गुस्सा बिल्कुल असली लग रहा था और उन्होंने अपनी नाराजगी को गौतम के सामने ही जाहिर किया था। हालांकि, साजिद खान (Sajid Khan) कई बार उन्हें अपनी बातों में फंसा लेते हैं, लेकिन अब्दू को साजिद की भी सभी चाल समझ आ जाती है। उन्हें जब गुस्सा आता है तो वह नहीं देखते की उनका दोस्त है या नहीं। वह अपनी बात जरूर रखते हैं। इसके अलावा अब्दू के चुलबुले और हसमुख स्वभाव ने हर किसी को दीवाना बना रखा है।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
यहां पढ़ें: गौतम विग पर फूटा साजिद खान का गुस्सा, बोले- अब तू मेरा क्रोध देखेगा…

सलमान ने की थी तारीफ
वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने भी अब्दू के गेम की तारीफ की थी। साथ ही कहा कि अब्दू रियल और मोस्ट एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट है। सलमान ने यह भी कहा था कि अब्दू ने गेम में आगे बढ़ने के लिए कभी अपनी पहचान नहीं खोई और सदा सच्चा बनकर अपने दिल की बात सुनी है। अगर ऐसा कहें कि बिग बॉस 16 की टीआरपी में अब्दू का अहम योगदान है तो यह काफी हद तक सही होगा। बता दें कि बिग बॉस के एपिसोड के शुरू होते ही फैंस अब्दू को जरूर ढूंढते है। इसी वजह से उन्हें सक्रीन पर भी ज्यादा समय दिया जाता है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author