December 3, 2022

Arjun Bijlani: जब खुद पर से उठ गया था अर्जुन का विश्वास, बर्थडे के मौके पर पढ़ें चौंका देने वाला किस्सा

wp-header-logo-415.png

अर्जुन बिजलानी फाइल फोटो।
Happy Birthday Arjun Bijlani: टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) आज अपना 40 वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग का जादू विभिन्न रियलिटी शोज और सीरियल में दिखाया, लेकिन ‘इश्क में मर जावा’ (Ishq Mein Mar Jawa) के जरिए अर्जुन ने अपनी पहचान घर-घर में बनाई। आज उनके पास तमाम खुशियां हैं। हालांकि एक समय उनके जीवन में ऐसा आया जब खुद पर से उनका विश्वास उठ गया था। बर्थडे के खास मौके पर उनके जीवन से जुड़े अनसुने पहलू के बारे में बता रहे हैं।
बचपन से एक्टिंग का था शौक
अर्जुन बिजलानी का रुझान बचपन से ही एक्टिंग की ओर था। जब वह महज 19 साल के थे तो उनके पिता दुनिया छोड़कर चले गए। इसके बाद परिवार की जिम्मेदारी अर्जुन के कंधों पर आ गई। इस दुखद घटना के बाद उन्होंने अपने शौक को ही पैसे कमाने का जरिया बनाया। दरअसल, ऑडिशन देने के बाद लगातार रिजेक्शन का सामना करने की वजह से उनका खुद पर से विश्वास उठ गया था। हालांकि एक बार काम मिलने के बाद फिर अर्जुन ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।
A post shared by Arjun Bijlani 🧿 (@arjunbijlani)
अर्जुन बिजलानी का फिल्मी करियर

अर्जुन बिजलानी के करियर (career) की बात करें तो उन्होंने नागिन (Naagin) से लेकर कई पॉपुलर धारावाहिक सीरियल्स में शानदार एक्टिंग का प्रदर्शन किया। हाल ही में अर्जुन ने ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) की ट्रॉफी अपने नाम की थी। इसके अलावा उनकी पहचान बतौर होस्ट भी है। डांस रियलिटी शो से लेकर कई प्रकार के प्रोग्राम में अर्जुन बतौर एंकर की भूमिका निभाते नजर आए हैं। रोहित शेट्टी के स्टंट शो के दौरान अर्जुन लगातार सुर्खियों का हिस्सा बने रहे थे। एक तरफ दिव्यंका त्रिपाठी ने उन्हें कड़ी टक्कर दी तो श्वेता तिवारी ने उनके जीतने पर सवाल भी खड़े किए थे।

A post shared by Arjun Bijlani 🧿 (@arjunbijlani)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author