November 28, 2022

Amit Mishra ने दिया बाबर आजम को खास मैसेज तो बौखलाए अफरीदी, बोले- 'ये इंडिया के लिए खेलता था क्या…'

wp-header-logo-411.png

टी 20 वर्ल्ड कप 2022 में ( t20 World Cup 2022) पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद अब न के बराबर रह गयी है। इसलिए पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Pakistan captain Babar Azam) इस समय आलोचकों के निशाने पर हैं। बाबर अपनी टीम के मुख्य बल्लेबाज हैं, लेकिन इस समय उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं। बाबर उसी दौर से गुजर रहे हैं जिस दौर से कुछ दिन पहले विराट कोहली गुजर रहे थे। इसी बीच भारत के पूर्व लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने उन्हें एक मैसेज दिया। लेकिन भारतीय खिलाड़ी (Indian player) का ये मैसेज शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) को पसंद नहीं आया।
अमित मिश्रा ने कहा
This too shall pass. Stay strong @babarazam258. 🙏🏽
अमित मिश्रा ने बाबर आजम (Babar Azam) को लेकर अपनी बात रखी है। अमित मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ये समय गुजर जाएगा, मजबूत बने रहो बाबर आजम (stay strong Babar Azam)। दरअसल, बाबर आजम ने कुछ समय पहले विराट कोहली को लेकर ऐसा ही ट्वीट किया था। अमित मिश्रा ने एक तरह से इस ट्वीट के जरिए बाबर आजम से मजे लेने का काम किया है। मिश्रा के इस ट्वीट पर पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) से जब राय मांगी गई तो वह गुस्से से लाल हो गए। पाकिस्तान के एक टीवी चन्नेल पर एक शो के दौरान अफरीदी ने कहा कि ये जो आप नाम ले रहे हैं अमित मिश्रा, ये भी इंडिया से खेला हुआ है क्या? ये स्पिनर था कि बैट्समैन? कोई बात नहीं। चले आगे, यह भी बीत जाएगा। अफरीदी का यह बयान तेजी से वायरल (increasingly viral) हो रहा है।

लगातार तीन मैचों नहीं चला बाबर का बल्ला
पाकिस्तान का टी20 विश्व कप में (T20 World Cup) अभी तक का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। उसे अपने पहले मैच में चिर प्रतिद्वंदी भारत के हाथों हार का सामना करना पड़ा। दूसरे मैच में ये टीम जिम्बाब्वे से हार का शिकार हो गई थी। नीदरलैंड्स को (Netherlands) इस टीम ने किसी तरह हराया लेकिन इस मुकाबले में कप्तान बाबर आजम एक बार फिर से असफल हो गए। और पांच गेंदों पर 4 रन बनाकर आउट हो गए। बाबर अपने करियर में पहली बार लगातार तीन मैचों में एक बार भी दोहरे अंकों में नहीं पहुंच (three consecutive match) पाए हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author