November 27, 2022

बॉक्स ऑफिस पर Thank God ने Ram Setu के आगे टेके घुटने, पांचवें दिन किया कुल इतना कलेक्शन

wp-header-logo-398.png

थैंक गॉड और राम सेतु फिल्म पोस्टर 
Thank God VS Ram Setu: फिल्म इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म एक ही दिन दिवाली के त्योहार के पास सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फेस्टिव सीजन में थिएटर्स में दस्तक देने वाली राम सेतु (Ram Setu) और थैंक गॉड (Thank God) फिल्म में बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार हैं, लेकिन इस बार बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म कमाई के मामले में काफी आगे चल रही है। ओपनिंग डे पर ही अक्षय की फिल्म ने थैंक गॉड को काफी पीछे छोड़ दिया था। वहीं पांचवें दिन तो अक्षय की फिल्म ने थैंक गॉड को पछाड़ दिया है। आइए जानते हैं क्या रहा दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन…
राम सेतु या थैंक गॉड किसने मारी बाजी
दरअसल, इस साल अक्षय कुमार की तीन बड़ी फिल्में फ्लॉप हो चुकी है। इसके बाद राम सेतु हिट होने की राह पर चल पड़ी है। बता दें कि ओपनिंग डे पर ही फिल्म ने 15 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। हालांकि इसके बाद फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट देखी गई, लेकिन फिर भी थैंक गॉड की तुलना में ये काफी आगे चल रही है। अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म थैंक गॉड पहले दिन ही सिनेमाघरों में संघर्ष करती नजर आई थी। ऐसे में फिल्म के लिए आगे की राह दिन पर दिन मुश्किल होती नजर आ रही है।
A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)
पांचवे दिन किया इतना कलेक्शन

थैंक गॉड फिल्म ने शुक्रवार के दिन 3.30 करोड़ का कलेक्शन किया था। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर आई रिपोर्ट की मानें तो शनिवार के दिन अजय-सिद्धार्थ की फिल्म की कमाई में हल्की से बढ़ोतरी देखी गई है। इसके फलस्वरुप फिल्म ने पांचवे दिन 3.80 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम कर लिया है। वहीं राम सेतु की बात करें तो इसने पांचवे दिन तकरीबन दोगुना कलेक्शन किया है। अक्षय की फिल्म करीब 7.50 करोड़ की कमाई करने में सफल हुई। तमाम आंकड़ो को देखने के बाद कहा जा सकता है कि राम सेतु के आगे थैंक गॉड ने घुटने टेक दिए हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author