December 6, 2022

बांग्ला अभिनेत्री सोनाली चक्रवर्ती का इस बीमारी की वजह से हुआ निधन, CM ममता ने जताया दुख

wp-header-logo-413.png

सोनाली चक्रवर्ती फाइल फोटो।
Sonali Chakraborty Death: बांग्ला फिल्म अभिनेत्री सोनाली चक्रवर्ती (Sonali Chakraborty) का आज सुबह निधन हो गया है। सोमवार को कोलकता के एक प्राइवेट अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वो काफी समय से लीवर कैंसर से लड़ाई लड़ रही थी। इसकी वजह से उन्होंने 59 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। एक्ट्रेस की दूसरी पहचान की बात करें तो वह पॉपुलर एक्टर शंकर चक्रवर्ती (Shankar Chakraborty) की पत्नी थी। उनके निधन के बाद टॉलीवुड मे शौक की लहर दौड़ गई है।
बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने उनके निधन पर शोक जताया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, उनका अंतिम संस्कार केवड़ातला श्मशान घाट में किया गया। इस दौरान कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम भी नजर आए और उन्होंने सीएम ममता की ओर से फूल अर्पित किए। सोशल मीडिया पर सेलेब्स समेत फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।
लंबे समय से चल रही थी बीमार
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री लंबे समय से शारीरिक बीमारी का सामना कर रही थी। इसकी वजह से उन्हें कई बार अस्पताल में भी भर्ती करवाया जाता था। अपने खराब स्वास्थ्य के चलते उन्होंने फिल्मों और टीवी शोज में काम करना बंद कर दिया था। पत्नी के निधन के बाद सोशल मीडिया पर शंकर चक्रवर्ती ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। बता दें कि उनकी बेटी साजी मुंबई में रहती है जो अपनी मां की बीमारी के चलते कोलकता आ गई है।
सीएम ममता ने जताया शोक
वहीं, अभिनेत्री सुदीप्त चक्रवर्ती ने भी उनके निधन पर शौक जताते हुए लिखा- सोनाली दी अलविदा आपकी कई पुरानी यादें पीछे रह गई है। इसके अलावा सीएम ममता बनर्जी ने शोक जताते हुए लिखा- मैं प्रख्यात अभिनेत्री सोनाली चक्रवर्ती के निधन की खबर सुन काफी दुखी हूं। उन्होंने कई उल्लेखनीय फिल्मों में शानदार काम किया था। ममता ने आगे लिखा उनके निधन से अभिनय को बड़ी क्षति पहुंची है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author