December 5, 2022

प्यार या करियर किसे करें Choose, नेटफ्लिक्स की ये वेब सीरीज देगी आपके सवालों का सही जवाब

wp-header-logo-397.png

मिसमैचज सीजन 2 फोटो 
Mismatched Season 2: नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज अक्सर असल जिंदगी की कहानियों पर आधारित होती है। युवाओं के जीवन में प्यार और करियर में से एक को चुनने का सबसे कठिन सवाल जरूर आता है। आज हम जिस वेब सीरीज का जिक्र कर रहे हैं, उसका नाम मिसमैचड सीजन 2 (Mismatched Season 2 ) है। हाल ही में इसके दूसरे सीजन को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था। लव, ड्रामा और कॉमेडी पर आधारित इस सीरीज के 8 एपिसोड युवाओं को एक विशेष संदेश भी देते हैं।
मिसमैचड सीजन 2 की कहानी
मिसमैचड सीरीज में यूं तो हर किरदार की अपनी अहम भूमिका है, लेकिन डिंपल अहूजा (Dimple Ahuja) और ऋषि शिखावत (Rishi Shikhawat) के इर्द-गिर्द सीरीज के सभी एपिसोड घूमते हैं। मिसमैचड सीजन 2 की शुरुआत कॉलेज से होती है। डिंपल और उनके क्लासमेट्स को बेहतर internship प्राप्त करने के लिए एक ऐप डिजाइन करने के लिए दिया जाता है। रोमांस और दोस्ती के बीच डिंपल अहूजा अपने करियर से जुड़े सपने को कैसे पूरा करती है, इसकी पूरी जर्नी सीरीज के तमाम एपिसोड में सिलसिलेवार ढंग से देखने को मिलती है।
सीरीज में दिखी ये खास बातें
सीरीज को ध्यान से देखने के बाद पता चलता है कि इसमें लव रिलेशन और कॉलेज लाइफ से जुड़े जो चैलेंज दिखाए गए हैं उनका सामना कहीं ना कहीं युवाओं को अपनी असल जिंदगी में करना पड़ता है। बचपन से ही हर किसी का सपना कुछ ना कुछ बड़ा करने का होता है, ऐसे ही डिंपल अहूजा भी अपने सपनों को पूरा करने के लिए कॉलेज में दाखिला लेती है। इस दौरान उन्हें तमाम मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।
युवाओं के लिए दिया गया ये खास संदेश

मिसमैचड सीजन 2 का अंतिम एपिसोड एक रोमांचित मोड़ पर खत्म होता है। इसमें संदेश दिया जाता है कि प्यार और करियर दोनों को एक साथ लेकर भी चलाया जा सकता है। सीरीज में एक और खास बात प्यार को लेकर देखने को मिल रही है। इसमें देखा जा सकता है कि डिंपल को किसी और से प्यार हो जाता है, लेकिन सच्चा प्यार उनको ऋषि से ही होता है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author