December 6, 2022

इसी साल शादी के बंधन में बंधेंगे सिद्धार्थ-कियारा!, मुंबई के होटल में होगा रिसेप्शन

wp-header-logo-399.png

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा फोटो
Kiara Advani and Sidhart Malhotra Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) अक्सर एक साथ नजर आते हैं। हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि दोनों बहुत जल्द शादी करने वाले हैं। इसके बाद अब सिद्धार्थ-कियारा की शादी को लेकर नया अपडेट आया है। इसमें खुलासा हुआ है कि दिसंबर में दोनों सात फेरे लेने वाले हैं।
दिसंबर में हो सकती हैं सिद्धार्थ-कियारा की शादी
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ और कियारा की शादी दिसंबर महीने में होगी। इस बात की भी जानकारी हैं कि दोनों शादी के बाद मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन पार्टी रखेंगे। इसमें करण जौहर (Karan Johar) समेत बॉलीवुड के दिग्गज स्टार शामिल होंगे। लेटेस्ट अपडेट की मानें तो फिलहाल दोनों अपनी शादी की तैयारियों में बिजी चर रहे हैं। इतना ही नहीं कियारा और सिद्धार्थ अपनी शादी को सिक्रेट रखना चाहते हैं। कपल अपनी शादी की तमाम तैयारी करने के बाद ही सभी को जानकारी देंगे।
रिपोर्ट में किया गया था ये दावा
दरअसल, कियारा और सिद्धार्थ को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि वो 2023 में विवाह करने वाले हैं। रिपोर्ट में दावा किया गया था कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं और शादी भी करने वाले हैं। इसके अलावा ये भी जानकारी सामने आई थी कि वो एक छोटे से इवेंट में शादी करेंगे और बाद में इसकी पार्टी मुंबई में ही रखेंगे। हालांकि लेटेस्ट जानकारी की मानें तो बॉलीवुड के कपल इसी साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।
सलमान ने भी कसा था सिद्धार्थ पर तंज
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को लेकर काफी समय से अफवाहे जोरों पर हैं। हाल ही में सलमान ने भी बिग बॉस 16 के शो में कियारा के नाम से सिद्धार्थ को चिड़ाने का काम किया था। दरअसल सलमान ने कहा कि शादी मुबारक हो सिद्धार्थ बड़ा कियारा फैसला आपने लिया है… प्यारा फैसला। इसके अलावा उन्होंने कहा किसकी आडवाणी (सलाह) में ये फैसला आपने लिया है। इसके बाद से ही फैंस को विश्वास हो गया था कि कियारा और सिद्धार्थ जल्द शादी करने वाले हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author