August 8, 2022

Kiara Advani आज मना रही 30वां जन्मदिन, जानें उनके असली नाम से फिल्मी करियर तक का सफर

wp-header-logo-633.png

कियारा आडवाणी जन्मदीन 
Happy Birthday Kiara Advani: एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी कातिलाना मुस्कान के अलावा बेहतरीन अभिनय कला के लिए भी जानी जाती है। फिल्म इंडस्ट्री (film industry) में मेहनत की बदौलत अभिनेत्री ने अपनी अलग पहचान बनाई है। 31 जुलाई सन् 1992 में कियारा का जन्म मुंबई में हुआ था। बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस आज अपना 30 वां जन्मदिन मना रही हैं। कियारा ने हिंदी फिल्मों (Hindi films) के अलावा साउथ की कुछ फिल्मों (South films) में भी काम किया है।
कियारा आडवाणी का फिल्मी करियर

अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने अपनी कई फिल्मों में बेहतरीन परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीता है। वर्तमान समय में एक्ट्रेस बैक टू बैक फिल्में (back to back films) कर रही हैं। कियारा के ड्रेसिंग सेंस को फैंस बेहद पसंद करते हैं। एक्ट्रेस अपनी साड़ी वाली लुक से अक्सर सुर्खियां बटोरती है, उनकी इस लुक को फैंस ही नहीं सेलिब्रिटी भी पसंद करते हैं। कियारा आडवाणी की हाल ही में भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा कमाई की है। इसके बाद उनकी फिल्म जुग-जुग जियो का भी काफी अच्छा प्रदर्शन रहा है।

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

सलमान खान के कहने पर बदला नाम
बॉलीवुड की फिल्मों में आने से पहले कियारा आडवाणी का नाम आलिया था। उन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की सलाह पर अपना नाम बदला था। बता दें कि जब कियारा आडवाणी फिल्मों (Kiara Advani came in films) में आई इस समय आलिया भट्ट (Alia Bhatt) काफी पॉपुलर नाम बन चुका था। ऐसे में उन्होंने आलिया से अपने नाम को कियारा कर लिया। आज शायद ही प्यारा के पुराने नाम तो कोई जानता हो लेकिन उन्होंने अपने नए नाम कियारा आडवाणी की गहरी छाप अपनी फिल्मों में छोड़ दिया फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस लोकप्रिय कलाकारों की गिनती में गिनी जाती है।

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author