November 27, 2022

बॉलीवुड की फिल्में क्यों कर रही खराब प्रदर्शन, करण जौहर ने बताया ये बड़ा कारण

wp-header-logo-644.png

Karan Johar: बॉलीवु़ड की फिल्में बॉक्स ऑफिस (box office) पर अच्छी कमाई नहीं कर पाने के चलते सुर्खियां में बनी हुई है। साल 2022 के सात महिनों के दौरान रिलीज हुई ज्यादातर फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। वहीं साउथ की फिल्मों ने फैंस का दिल तो जीता ही लिया साथ ही कमाई के मामले में भी बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार की फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। इसके कारण बॉलीवुड फिल्म मैकर्स की काफी ज्यादा आलोचना भी सोशल मीडिया पर लगातार कर रहे हैैं। अब बॉलीवुड के लोकप्रिय फिल्म मेकर करण जौहर ने फिल्मों के खराब प्रदर्शन का कारण बताया है।
करण जौहर ने दी ये प्रतिक्रिया
करण जौहर ने बॉलीवुड की फिल्मों को लेकर की जा रही तरह-तरह की बातों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि अच्छी फिल्में हमेशा दर्शकों के बीच अपनी जगह बना लेती है। गंगूबाई काठियावाड़ी और ‘भूल भुलैया 2 जैसी फिल्मों को दर्शकों ने काफी ज्यादा प्यार दिया है। इसके अलावा जुगजुग जियो फिल्म ने भी अच्छी कमाई की है। करण ने ये भी कहा कि जो फिल्म अच्छी नहीं है, वे पहले भी कभी लोगों को पसंद नहीं आई है। फिल्म निर्माता ने आगे कहा कि वर्तमान समय में दर्शकों को सिनेमाघर तक लाना काफी कठिन हो गया है। ऐसे में फिल्म के प्रचार को लेकर काफी मेहनत करनी होगी। फिल्म मेकर्स को फिल्म के ट्रेलर, प्रमोशन से लेकर सभी चीजों को अच्छे से करने की जरुरत होगी। यह एक बड़ी चुनौती है।
बॉलीवुड की ये बड़ी अपकमिंग फिल्में
बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड के कुछ बड़े सितारों की फिल्में काफी बूरे तरीके से फ्लॉप हुई है। हालांकि करण जौहर ने ऐसी उम्मीद जताई है कि आने वाले दिनों में बॉलीवुड की फिल्में अच्छा प्रदर्शन करेगी। करण ने इस बात की भी जानकारी दी कि आने वाले दिनों में ‘लाल सिंह चड्ढा’, ‘रक्षाबंधन’ और ‘ब्रह्मास्त्र ‘ जैसी फिल्मों को दर्शकों का बेहद प्यार मिलने की संभावना है। बता दें कि करण जौहर अपने चैट शो को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए है। हाल ही में उनके लेटेस्ट एपिसोड की कुछ क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author