August 13, 2022

Photo: गुजरात टाइटन्स के कोच आशीष नेहरा की तस्वीर वायरल, परिवार संग नजर आई ट्रॉफी

wp-header-logo-544.png

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPl 2022) की चैंपियन (Champions) बनी गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) जश्न मना रही है। बीते दिन यानी सोमवार को खिलाड़ियों ने अहमदाबाद (Ahmedabad) में रोड शो (Road Show) किया, जहां गुजरात सरकार ने कप्तान हार्दिक पांड्या और खिलाड़ियों को सम्मानित किया। इस बीच टीम के हेड कोच आशीष नेहरा (Ashish Nehra) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिसमें वो परिवार के साथ आईपीएल खिताब (IPL Trophy) हासिल करने का जश्न मना रहे हैं।
दरअसल ये तस्वीर उनकी पत्नी रुश्मा (Rushma Nehra) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस तस्वीर में नेहरा और उनकी पत्नी के साथ दोनों बच्चे हाथ में ट्रॉफी पकड़े बिस्तर पर लेटे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में रुश्मा ने लिखा कि एक सपना पूरा हुआ, नेहरा जी पर हमें गर्व है और पूरी गुजरात टाइटन्स की टीम पर भी।
A post shared by Rushma Nehra (@rd.nehra)
बता दें कि, आशीष नेहरा अबतक के पहले भारतीय कोच हैं, जिनकी अगुवाई में आईपीएल की किसी टीम ने खिताब जीता है। अपने अलग और अनोखे अंदाज के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाले नेहरा मैदान के बाहर और मैदान पर अपने मस्तमौला अंदाज के लिए जाने जाते हैं। गुजरात टाइटन्स ने इस सीजन से अपना डेब्यू किया और खिताब अपने नाम करने में कामयाब रही।

दिलचस्प बात ये है कि जब आशीष नेहरा को गुजरात टाइटन्स का कोच बनाया गया तो हर कोई हैरान था। किसी को यकीन ही नहीं था कि गुजरात की टीम और नेहरा इस तरह कामयाब हो पाएंगे। कप्तान हार्दिक पांड्या ने भी नेहरा की जमकर तारीफ की, और बताया कि उन्होंने कोच नेहरा ने हर खिलाड़ी के साथ स्पेशल मेहनत की।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author