August 8, 2022

प्यार में बहकर शर्मशार हुए ये बॉलीवुड कपल्स, बेडरूम में पकड़े गए रंगे हाथों

wp-header-logo-540.png

बॉलीवुड में कब ब्रेकअप हो जाए या कब पैचअप हो जाए, यह कोई नहीं कह सकता। ये शब्द बस सेलेब्स के लिए एक शब्द रह गया है। इंडस्ट्री में हम देख सकते हैं कि जो एक समय में प्यार में पागल होते हैं कुछ ही समय में वे एक-दूसरे से अलग हो जाते हैं। कुछ कपल्स ऐसे भी हैं जिनके अलग होने के बाद काफी हंगामा भी हुआ है। हम बात करेंगे उन कपल्स की जो साथ में बंद कमरे में नजर आए। इन कपल्स की काफी कॉन्ट्रोवर्सी भी हुई।
अजय देवगन और काजोल (Ajay Devgn and Kajol)
90 के दशक में करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) और अजय देवगन के रिश्ते काफी सुर्ख़ियों में थे। दोनों ने साथ में पांच फिल्मों में काम किया और दोनों के बीच रिलेशन था लेकिन अजय इस रिश्ते में सीरियस नहीं थे। करिश्मा ने एक बार अजय को फोन किया था तो अजय के कमरे से एक महिला की आवाज आ रही थी। आवाज किसी और की नहीं बल्कि काजोल की थी। करिश्मा को जब पता चला कि काजोल अजय के बेडरूम में हैं तो उन्हें बहुत गुस्सा आया और उन्होंने अजय से सारे रिश्ते तोड़ लिए थे। वहीं बाद में अजय और काजोल ने 1999 में शादी की थी।

नाना पाटेकर और आयशा जुल्का (Nana Patekar and Ayesha Jhulka)
एक समय था जब मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) खुद से 20 साल बड़े अभिनेता नाना पाटेकर के साथ रिलेशनशिप में थीं। हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया। मनीषा के साथ रिलेशन में होने के बावजूद नाना का संबंध अभिनेत्री आयशा जुल्का के साथ था। एक बार मनीषा ने नाना और आयशा को होटल के कमरे में पकड़ लिया था और मनीषा ने होटल में हंगामा कर दिया था।

शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा (Shahid Kapoor and Priyanka Chopra)
2011 में जब टैक्स ऑफिसर्स ने प्रियंका चोपड़ा के घर का दरवाजा खटखटाया तो शाहिद कपूर ने दरवाजा खोला। इस दौरान शाहिद सिर्फ शॉर्ट्स ही पहने थे। बाद में पता चला कि उस दौरान प्रियंका कर शाहिद रेलशनशिप में थे। और दरवाजा खोलने वाली बात अभी भी एक पहेली है।

गोविंदा और रानी मुखर्जी (Govinda and Rani Mukerji)
‘हद कर दी आपने’ की शूटिंग के दौरान रानी और गोविंदा एक दूसरे के करीब आए। इस समय गोविंदा शादीशुदा थे और दो बच्चों के पिता थे। रानी और गोविंदा एक-दूसरे से इतने प्यार करते थे कि अभिनेता ने अपने बच्चों और पत्नी को घर छोड़ दिया और अभिनेत्री के घर आने लगे। एक बार एक रिपोर्टर रानी के घर का इंटरव्यू लेने आया तो गोविंदा बेडरूम से बाहर आ गए। यह बात जब गोविंदा की पत्नी सुनीता को पता चली तो वह बच्चों को लेकर जाने लगी थी। गोविंदा अपनी पत्नी को तलाक देकर रानी से शादी करने को तैयार नहीं थे और इसी वजह से रानी ने गोविंदा से ब्रेकअप कर लिया।

संजय दत्त और सुष्मिता सेन (Sanjay Dutt and Sushmita Sen)
संजय दत्त और सुष्मिता सेन एक-दूसरे के प्यार में पागल थे। एक बार सुष्मिता सेन विदेश चली गईं और यहां शादीशुदा संजय दत्त अभिनेत्री से मिलने पहुंचे और दोनों साथ में रुके थे। जब रिपोर्टर सुष्मिता का इंटरव्यू लेने आए तो होटल के कमरे में दोनों हाथ थामे बैठे थे। अगले ही दिन इन तस्वीरों ने बॉलीवुड में तहलका मचा दिया। जब संजय दत्त की पत्नी रेहा पिल्लई को इस बात का पता चला तो उन्होंने संजय दत्त को तलाक देने का फैसला किया। संजय दत्त ने अपनी तीसरी शादी मान्यता से की और दोनों के जुड़वां बच्चे हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author