July 1, 2022

Slap Controversy : आखिरकार विल स्मिथ के 'थप्पड़' पर क्रिस रॉक ने दिया रिएक्शन, कहा- मेरे पास बकवास नहीं है

wp-header-logo-535.png

कॉमेडियन क्रिस रॉक (Chris Rock) और विल स्मिथ (Will Smith) का थप्पड़ कांड सुर्खियों में हैं। रविवार को ऑस्कर 2022 में अमेरिकी सुपरस्टार विल स्मिथ द्वारा चेहरे पर थप्पड़ मारे जाने के बाद अपनी पहली बार क्रिस रॉक ने पब्लिकली चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि वह भी उस घटना के बारे में सोच रहे है कि आखिर हुआ क्या था। वह अभी भी नहीं समझ पाए हैं जिसने दुनिया भर में सुर्खियां बटोरीं। गौरतलब है कि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। आम लोगों से लेकर ग्लोबल सेलेब्स तक इस कांड पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस सब के बीच क्रिस अब तक चुप थे और पब्लिकली नजर नहीं आए।
A post shared by Will Smith (@willsmith)
रॉक ने बुधवार शाम बोस्टन में एक स्टैंड-अप शो का प्रदर्शन किया, इस दौरान उन्होंने कहा, “आपका वीकेंड कैसा रहा?” जो भी हुआ उसके बारे में बात करने के लिए मेरे पास बकवास नहीं है, तो अगर आप वो सुनने आए हैं तो मेरे पास एक पूरा शो है जिसे मैंने इस वीकेंड से पहले लिखा था। मैं अभी सोच रहा हूं कि आखिर हुआ क्या था। इसलिए मैं कभी और उस चीज पर बात करूंगा।”

रविवार के अकादमी पुरस्कार में, रॉक सर्वश्रेष्ठ वृत्तचित्र के लिए ट्रॉफी पेश करने के लिए मंच पर थे। उन्होंने स्मिथ की पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ के गंजेपन के बारे में एक मजाक किया जिसमें 1997 की फिल्म “जी.आई. जेन” का संदर्भ दिया गया था जिसमें अभिनेत्री डेमी मूर ने अपना सिर मुंडाया था। जिसके बाद विल स्मिथ ने मंच पर जाकर रॉक को थप्पड़ मारा। हालांकि इस कृत्य के बाद अभिनेता ने सोमवार को एक बयान में रॉक और अकादमी से माफी मांगी। वहीं इससे पहले विल कि पत्नी जेडा भी इस घटना पर अपनी चुप्पी तोड़ चुकी है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source