September 25, 2022

सुजैन खान की बहन पर भड़कीं उर्फी जावेद, कपड़ों पर कमेंट करने को लेकर जमकर लगाई लताड़

wp-header-logo-531.png

कुछ दिनों पहले, उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक मीडिया हाउस के कार्यालय भवन में कुछ सुरक्षा गार्डों के साथ तीखी बहस हो गई। रिपोर्ट्स की माने तो उन्हें एक साक्षात्कार के लिए आमंत्रित किया गया था और उनके आने पर एंट्री देने से इनकार कर दिया गया था। अभिनेत्री ने गार्ड्स और प्रबंधन टीम पर उनके साथ अनुचित व्यवहार के लिए अपना आपा खो दिया। इसके तुरंत बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में से एक पर सुजैन खान की बहन और ज्वैलरी डिजाइनर फराह खान अली ने एक कमेंट किया।
उन्होंने लिखा, “कहने के लिए सॉरी लेकिन इस युवा लड़की को घटिया ड्रेसिंग के लिए फटकार लगाने की जरूरत है। लोग उसका मजाक उड़ा रहे हैं और वह सोचती है कि जिस तरह से वह कपड़े पहनती है उसे पसंद है। काश कोई उसे ये बताता।” फराह खल अली के कमेन्ट से नाराज हुईं उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर पूरी घटना पर प्रतिक्रिया दी। उर्फी ने कहा, “फराह खान अली मैम, टेस्टफुल ड्रेसिंग आखिर होती क्या है? कृपया इसे मेरे लिए डिफाइन करें। मुझे यह भी पता है कि यू लोगों को मेरे कपड़े पहनने का तरीका पसंद नहीं है, मैं किसी बबल में नहीं जी रही हूं लेकिन मैं भी लोगों की राय की परवाह नहीं करती हूं। आप कुछ ऐसा पहनते हैं जिसमें डिजाइनर टैग होता है, इसलिए वह टेस्टफुल होता है?
उन्होंने आगे कहा, “आपके रिश्तेदारों ने फिल्मों में अभिनय किया है और फिल्मों का निर्माण किया है जहां महिलाओं ने आइटम नंबरों में छोटे छोटे कपड़े पहने हैं। क्या वो टेस्टफुल था। एक आइटम नंबर के लिए किसी महिला की बॉडी को सेक्शुलाइज करना वो ठीक है? आपको ये सब करने की जरूरत नहीं थी। स्टारकिड्स जो चाहते हैं वो पहनते हैं और वो टेस्टफुल होता है। इतने के बावजूद उर्फी नहीं रुकी और उन्होंने आगे कहा, “आपने इस बारे में बात की कि कैसे लोगों को मेरा ड्रेसिंग सेंस पसंद नहीं है इसलिए मुझे इसे बदल देना चाहिए। वाह, लोगों के पास आपके परिवार के बारे में कहने के लिए बहुत कुछ है। क्या आपका परिवार उनकी बात सुनता है और बदल जाता है?”
उर्फी ने आगे कहा, “स्टार किड्स को भी ट्रोल किया जाता है। उनका ड्रेसिंग सेंस, आप उन्हें भी अपनी सेंस बदलने के लिए कहेंगे? मुझे बदलने के लिए कह रहे हैं क्योंकि दुनिया मुझे पसंद नहीं करती है इसलिए कल को लोग आपके बच्चों को बताएंगे कि उन्हें उनका चेहरा पसंद नहीं है इसलिए उन्हें इसे बदलना चाहिए क्या तर्क है। यह आप अपनी बेटी को सिखाएंगे? लोग आपको पसंद नहीं करते हैं, कृपया खुद को बदल दें! तो आप जैसी महिला से ऐसी उम्मीद नहीं थी! आपने मुझे निराश किया। मैंने आपको किसी स्टारकिड को पब्लिकली ये सलाह देते हुए नहीं देखा।”

इतना ही नहीं उर्फी ने इन्स्टा स्टोरी पर फराह की एक तस्वीर शेयर कि जिसमें वह एक बालकक बिकनी में नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा, “किसी महिला को नीचा नहीं दिखाना चाहती, लेकिन दोगलापन देखकर मुझे गुस्सा आता है। आप जो चाहती हैं पहन सकती हैं और कुछ भी पोस्ट कर सकती हैं क्योंकि ये टेस्टफुल है। लेकिन जो मैं पहनती हूं वो टेस्टफुल नहीं है?”
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author