October 3, 2022

सलमान पर एक्स गर्लफ्रेंड सोमी खान का अटैक! ऐश्वर्या का जिक्र करते हुए बेनकाब करने की दी धमकी

wp-header-logo-530.png

सलमान खान और सोमी अली
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) आए दिन अपने अफेयर्स को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं। अब इन सबके बीच उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली (Somy ali) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा पोस्ट डाला, जिसने सभी को हैरान और परेशान कर दिया है। सोमी अली अक्सर सलमान खान के साथ अपने पिछले संबंधों के बारे में बात करने के लिए सुर्खियों में रहती हैं। अब उन्होंने खुलासा किया कि सलमान के धोखा देने के बाद साथ उन्होंने संबंध तोड़ लिया था।
अपने नवीनतम सोशल मीडिया पोस्ट में, सोमी ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से सलमान का एक फोटो शेयर किया है और कहा कि वह ‘बॉलीवुड के हार्वे विंस्टीन’ को बेनकाब करेंगी। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में सलमान की पूर्व प्रेमिका और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) को भी टैग किया। उनके इस पोस्ट ने वाकई सभी को हैरान कर दिया है।
उन्होंने लिखा, “बॉलीवुड के हार्वे वेनस्टेन! आप बेनकाब हो जाएंगे। जिन महिलाओं को आपने गाली दी और दुर्व्यवहार किया वे एक दिन सामने आएंगी और अपनी सच्चाई साझा करेंगी। बिल्कुल ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह।” दिलचस्प बात यह है कि तस्वीर में सलमान खान और भाग्यश्री को उनके हिट प्रेम गीत ‘आते जाते हंसते गाते’ से दिखाया गया था। यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि सोमी अली ने इस विशेष तस्वीर को क्यों चुना और वह अपने पोस्ट के माध्यम से क्या बताना चाहती हैं। हालांकि सोमी ने अब उस पोस्ट को सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया है।
2018 में जब बॉलीवुड में मी टू आंदोलन ने गति पकड़ी, सोमी अली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट के माध्यम से अपनी यौन शोषण की कहानी साझा की। उन्होंने लिखा, “5 साल की उम्र में यौन शोषण और 14 साल की उम्र में बलात्कार की शिकार होने के नाते, मैं उन सभी को सलाम करना चाहूंगी जिन्होंने बात की है और ऐसा करने की योजना बना रहे हैं। मुझे पता है कि ऐसा करना बहुत मुश्किल है क्योंकि मैं वहां रही हूं और मुझे इसके बारे में बात करने में कई साल लग गए।” गौरतलब है कि सोमी अली और सलमान खान लगभग आठ साल तक एक-दूसरे को डेट किया था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author