September 25, 2022

राजपाल यादव कर रहे थे वर्कआउट तभी कुछ ऐसा हुआ देखकर नहीं रुकेगी हंसी, वीडियो वायरल

wp-header-logo-524.png

भारतीय सिनेमा जगत (Indian Films) में अपनी कॉमेडी का लोहा मनवा चुके एक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) का एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। राजपाल के फनी डायलॉग्स लोगों को अक्सर गुदगुदाते हैं साथ ही उनकी अदाकारी पर भी लोग हंसने को मजबूर हो जाते हैं। राजपाल का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वो वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं।

वहीं वीडियो में वो कहते हैं कि गिनती करो मैं कितने पुल अप्स करता हूं, तभी वो एक पुलअप्स करने के बाद रुक जाते हैं। तो पीछे से आवाज आती है कि क्या हुआ? रुक क्यों गए, तो राजपाल कहते हैं कि सिर्फ एक ही सेट काफी है और जोर-जोर से ठहाके लगाने लगते हैं।
A post shared by Rajpal Naurang Yadav (@rajpalofficial)
गौरतलब है कि राजपाल यादव ने अपने अभी तक के करियर में कई फिल्में की हैं। इसमें दिल क्या करे, मस्त, सी कंपनी, ढोल, चोरी-चोरी चुपके चुपके, एक और एक ग्यारह, भूलभुलैया आदि फिल्में हैं।

ये वीडियो राजपाल ने खुद के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। सोशल मीडिया पर उन्हें कई लोग फॉलो करते हैं। हर वर्ग का इंसान उनका फैन है, फिर चाहे वो बच्चा हो, बुढ़ा हो या फिर जवान। सभी को ही उनकी कॉमेडी काफी भाती है। सोशल मीडिया पर भी वो अक्सर अपने मजेदार वीडियो अपलोड करते रहते हैं। इन वीडियो में वो लगातार अपनी कॉमेडी का छौंक लगाते रहते हैं। इस वीडियो पर यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।
इस दौरान एक यूजर ने लिखा कि, सर आप दुनिया के सबसे शानदार कॉमेडियन हो। तो दूसरे यजर ने लिखा है कि आप बहुत लाजवाब हो सर। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो राजपाल यादव आने वाले दिनों में भी कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इनमें से एक दीपक सिसोदिया निर्देशित फिल्म मुन्ना एंड मुन्नी की शादी, राज सिंह राजपूत की इनक्रेडिबल इंडिया जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author