October 3, 2022

ऋषि कपूर को रणबीर, आलिया सहित इन सितारों ने खास अंदाज में दिया ट्रिब्यूट, मल्टीस्टारर डांस वीडियो वायरल

wp-header-logo-533.png

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे पसंदीदा सितारों में से एक थे। दिग्गज अभिनेता ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दीं। आज वह इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ (Sharmaji Namkeen) रिलीज होने वाली है। उनके निधन ने लाखों दिल तोड़ दिए। वहीं, यह फिल्म आज अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज हो गई है। दिग्गज अभिनेता की आखिरी फिल्म कई वजहों से खास है। उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), करीना कपूर खान, आमिर खान, विक्की कौशल, अनन्या पांडे सहित अन्य सितारे एक साथ आए और उनके एक फेमस सांग ‘ओम शांति ओम’ पर डांस परफॉरमेंस दी।
अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने उस वीडियो को साझा किया जिसमें अर्जुन कपूर, सिद्धांत चतुर्वेदी, विक्की कौशल, आधार जैन, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया भी थे। सिल्वर जैकेट में सितारे ‘ओम शांति ओम’ गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।
A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)
ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया और लिखा, “कपूर साहब को प्यारी श्रद्धांजलि #sarmajinamkeen।” वीडियो की शुरुआत ऋषि कपूर की एक तस्वीर और “जब आप वास्तव में जीवन जीते हैं, तो आप जीते हैं” की पंक्तियों के साथ करते हैं। यह “महापुरूष हमेशा के लिए रहते हैं” के साथ खत्म होता है। सोनी राजदान ने एक टिप्पणी करते हुए कहा, “बहुत सुंदर।” सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स इमोशनल हो रहे हैं। एक फैन ने लिखा, “मिस यू सर..अद्भुत खूबसूरत प्यारी यादें।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “अद्भुत! ऋषि कपूर सर्वश्रेष्ठ हैं.. लेजेंडरी।”

बता दें कि ‘शर्माजी नमकीन’ की बात करें तो इसका निर्देशन हितेश भाटिया ने किया है। वहीं परेश रावल ने उन हिस्सों को पूरा किया जो दिग्गज अभिनेता नहीं कर सके। इसमें जूही चावला और सुहैल नय्यर भी हैं। फिल्म को फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी और अभिषेक चौबे ने प्रोड्यूस किया है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author