June 26, 2022

Neeraj Chopra के साथ मस्ती करते नजर आए ऋषभ पंत, वायरल हुई तस्वीरें

wp-header-logo-669.png

खेल। टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) के बीच मुलाकात बड़ी शानदार रही। वे एक फोटोशूट के दौरान जल्द ही में मिले। यह दोनों के जीवन की पहली मुलाकात रही। दोनों ही प्लेयर्स ने सोशल मीडिया पर फोटो साझा कर इस बात की जानकारी दी।
नीरज ने ट्विटर पर फोटो साझा किए
Always easier when you have a friend with you to face the cameras! Great fun doing this with Rishabh bhai.???? pic.twitter.com/7SvNtZMyV6
सबसे पहले दिग्गज खिलाड़ी नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने ट्विटर पर दो तस्वीरें साझा की। फोटो में दोनों ही खिलाड़ी मस्ती करते नजर आ रहे हैं। नीरज ने पोस्ट में लिखते हुए कहा- जब आपके जैसे दोस्त हो, तो कैमरा फेस करते वक्त भी सबकुछ आसान हो जाता है। ऋषभ पंत के साथ इस तरह नीरज ने काफी मस्ती की।

पंत ने दिया जवाब
You’re already a pro, Neeraj! Good luck with training and hope to catch up soon ???? https://t.co/Mf56CKw03m
नीरज चोपड़ा को उनके काफी फैंस ने इसका रिप्लाई भी किया है। जिसमे ऋषभ पंत भी भी शामिल हैं पंत ने कमेंट करते हुए लिखा-आप पहले से ही सब जानते हो नीरज… ट्रेनिंग के लिए गुड लक, उम्मीद है की हमारी जल्द ही मुलाकात होने वाली है। पंत की पोस्ट पर फैंस के कुछ अलग ही तरह के कमेंट आने लगे। एक यूजर ने पूछा- ऋषभ भैया अगला शतक कब लगाने वाले हो? वेस्टइंडीज के खिलाफ मेरे ही शहर में मुकाबले खेलने वाले हो आप। एक शतक मार दो तो मजा आजाए।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source