July 5, 2022

IND vs WI: West Indies के खिलाफ भारत ने बैकअप प्लान किया तैयार, Stand by पर रखे ये 2 खिलाड़ी

wp-header-logo-653.png

खेल। भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच फरवरी से शुरू होने वाली वनडे (ODI Series) और टी20 सीरीज (T20 Series) के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है। लेकिन अब इन स्क्वाड में 2 और खिलाड़ियों के जोड़े जाने की खबर सामने आई है। ये 2 खिलाड़ी टीम में स्टैंड-बाय के तौर पर शामिल किए गए हैं यानी इन खिलाड़ियों को सीरीज के समय तैयार रहना होगा। जब भी भारत को जरूरत होगी तो इन्हें भारतीय प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने की उम्मीद है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) सूत्र के हवाले से आई एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है।
2 खिलाड़ी रखे गए स्टैंड बाय के तौर पर

रिपोर्ट में कहा गया है कि देश में कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों को देखते हुए खिलाड़ियों के चपेट में आने की संभावना से मना नहीं किया जा सकता। ऐसे में अगर सीरीज के दौरान कोई खिलाड़ी कोविड-19 (Covid 19) पॉजिटिव पाया गया तो उनकी जगह टीम के पास अन्य खिलाड़ी को स्क्वाड में शामिल करने का विकल्प होगा। यही देखते हुए बोर्ड ने 2 खिलाड़ियों को स्टैंड बाय पर रखने का फैसला किया।

कौन हैं ये 2 क्रिकेटर?

ये दोनों ही क्रिकेटर तमिलनाडु से हैं। तमिलनाडु के शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और आर साई किशोर (R Sai Kishore) को वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया में स्टैंड-बाय के तौर पर रखा गया है। शनिवार रात को तय हुए इस बैकअप प्लान के बारे में सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया कि, आगामी सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड हर तरह से तैयार है। कोरोना की तीसरी लहर अभी भी बरकरार है। ऐसे में बोर्ड कोई रिस्क नहीं लेना चाहेगा और इसलिए शाहरुख और साई किशोर को भारतीय टीम से जोड़ा गया है।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source