June 26, 2022

Bigg Boss 15: श्वेता तिवारी ने बातों-बातों में गलती से रिवील किया विनर का नाम, क्या इस कंटेस्टेंट ने मारी बाजी

wp-header-logo-658.png

टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के फैंस और फॉलोअर्स शो के विनर का नाम जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शनिवार को ग्रैंड फिनाले की रेस से रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के बाहर होने के बाद ट्रॉफी और 50 लाख रुपये का भव्य पुरस्कार जीतने के लिए अभी भी पांच फाइनलिस्ट हैं। तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), करण कुंद्रा (Karan Kundra), प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal), और निशांत भट्ट फिनाले रेस में हैं। वहीं सोर्स के मुताबिक अब विनर के नाम का खुलासा हो चुका है। रिपोर्ट्स की माने तो निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) 10 लाख रूपये का बैग लेकर घर से बाहर हो चुके हैं। वहीं अब टॉप 4 कंटेस्टेंट में से विनर के तौर पर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को बताया जा रहा है।
A post shared by CineRiser (@cineriserofficial)
एक तरफ जहां विनर के नाम को लेकर मेकर्स चुप्पी साधे हुए हैं, वहीं ‘बिग बॉस 4’ की विनर श्वेता तिवारी ने गलती से इस नाम का खुलासा कर दिया है। आज फॉर्मर बिग बॉस विनर शो के ग्रैंड फिनाले में नजर आएंगी। वहीं शूटिंग पूरी करने के बाद जब श्वेता को पैपराजी ने देखा तो उनसे विजेता का नाम पूछा गया। श्वेता ने तुरंत कहा “तेजा होगी (यह तेजस्वी होगी)।” गलती से नाम रिवील होने के बाद उन्होंने इस बात को बदल दिया और खुद को सही करने के लिए उन्होंने तुरंत कहा, “अरे, विजेता नहीं बता सकती। यह तेजा हो सकती है या ये शमिता भी हो सकती है। उन्होंने आगे कहा कि इन दो लड़कियों में से कोई भी हो सकती है। मुझे लगता है कि यह प्रतीक भी हो सकता है।”

इस वीडियो को सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार शेयर किया जा रहा है। वहीं तेजस्वी के फैंस पहले से ही उनकी जीत पर खुशी मना रहे हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या श्वेता तिवारी के द्वारा बताए गए विनर का नाम सही है या ये बस एक अजम्प्शन मात्र ही है। वहीं श्वेता की टॉप 3 लिस्ट में करण कुंद्रा का नाम न होने के बाद करण कुंद्रा के फैंस काफी निराश हैं और ऐसा लग रहा है कि वह विनर के रेस से बाहर हो चुके है। वैसे हर सीजन में 15 या 20 मिनट के लिए लाइव वोटिंग को खोल दिया जाता है। इस दौरान फेन्स अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट करते हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source