August 13, 2022

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश बनीं विनर, 40 लाख रुपये और ट्रॉफी के अलावा ऑफर हुआ नागिन 6

wp-header-logo-663.png

टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के फैंस और फॉलोअर्स शो के विनर का नाम जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। महीनों के ड्रामा, लड़ाई और ढ़ेर सारे इमोशंस के बाद रविवार रात ‘बिग बॉस 15’ खत्म हो गया। सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किया गया यह शो देशभर में पसंद किया जाता है और फैन इस शो का बेसब्री से इन्तजार करते हैं। वहीं इस सीजन में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) शो की विनर बन गयी वहीं प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) फर्स्ट और सेकंड रनरअप रहे।
40 लाख रुपये की प्राइज मनी के साथ मिला नागिन 6 में काम करने का मौका
शो से तेजस्वी के नेम और फेम में और बढ़ोतरी हुई। एक्ट्रेस न सिर्फ 15वें सीजन को अपने नाम किया बल्कि शो की प्राइज मनी 40 लाख रूपये और नागिन 6 में काम करने का मौका भी मिला। तेजस्वी ने 2012 में इंडियन टेलीविजन चैनल लाइफ ओके पर एक रोमांटिक ड्रामा सीरीज से एक्टिंग की शुरुआत की। उन्होंने 2012 में पॉपुलर कलर्स टीवी सीरियल ‘संस्कार धरोहर अपनों की’ में भाग लिया। वह रोहित शेट्टी स्टारर शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आयी जिसके बाद उनकी पॉपुलैरिटी में जबरदस्त उछाल आया ।
नागिन 6 में लीड रोल में नजर आएंगी तेजस्वी
वहीं ‘नागिन’ के सभी फैंस सोच रहे थे कि शो के छठे सीज़न में नई लीड कौन निभाएगा और सभी को हैरत में डालने के लिए तेजस्वी प्रकाश को ‘बिग बॉस 15’ के ग्रैंड फिनाले में नई लीड के रूप में घोषित किया गया। इस सीजन के लीड रोल के लिए कई नामों के अटकलें लगाए जा रहे थे। वहीं बिग बॉस गेम की बात करें तो तेजस्वी प्रकाश ने शुरू से अंत तक बेहद मजबूत व्यक्तित्व को बनाए रखा। उन्होंने अपने हर टास्क को बेहतरीन ढंग से परफॉर्म किया और शो के दौरान उन्होंने कई मजबूत रिश्ते बनाए। वहीं टीवी एक्ट्रेस का शो में शमिता शेट्टी, उमर रियाज़, राखी सावंत और अन्य के साथ टकराव रहा।
करण कुंद्रा और तेजस्वी का रिलेशन
शो में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश मिले और उन्होंने एक दूसरे के साथ एक स्पेशल बांड को शेयर किया। यह शो निश्चित रूप से तेजस्वी के लिए लकी रहा क्योंकि शो ने उन्हें बहुत कुछ दिया जिसमें से एक है करण कुंद्रा के रूप में उनका लाइफ पार्टनर। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस घर से बहार निकलने के बाद दोनों के रिश्ते में क्या बदलाव होता है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author