August 13, 2022

बिग बॉस 15 : तेजस्वी की जीत के बावजूद Hurt हैं करण कुंद्रा, ट्वीट में छलका हार का दर्द

wp-header-logo-670.png

लम्बे समय के बाद बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) आखिरकार खत्म हो गया है और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने सभी कॉम्पिटिटर्स को मात देकर ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया है। इस लिस्ट में प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) पहले रनर अप और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) दूसरे रनर अप के रूप में रहे हैं। हालांकि तेजस्वी की जीत के बाद फैंस दो हिस्सों में बंट गए और कई लोगों को लगा कि वह ट्रॉफी के लायक नहीं हैं और कलर्स ने फेवरिज्म किया है।
इस बीच तेजस्वी के बॉयफ्रेंड और एक्टर करण कुंद्रा करण के बाहर निकलने के बाद के ट्वीट ने लोगों को शॉक्ड कर दिया है। ट्वीट को पढ़ने के बाद ऐसा ही लगता है कि करण अपनी हार से काफी दुखी हैं। वैसे शो में सेकंड रनर बन कर बाहर होने के बाद से ही एक्टर के चेहरे पर दर्द झलक रहा था लेकिन अब इनके ट्वीट ने फैंस को और दुखी कर दिया है।
I might take time to recover from what happened but I assure you I will.. and I promise you I will not disappoint you.. never again.. thank you my family!!!
आज कई चीजों से भरोसा उठ गया
A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)
करण ने ट्वीट कर लिखा, “आप सभी का साथ देने और मेरी पूरी जर्नी भर ध्यान बनाए रखने के लिए बहुत-बहुत बड़ा धन्यवाद। देर से ट्वीट करने के लिए सॉरी। आज कई चीजों से भरोसा उठ गया लेकिन उम्मीद है कि खुद से भरोसा नहीं हटेगा। आप सभी मेरे लिए चट्टान की तरह खड़े रहे हैं। जो हुआ मुझे उससे उबरने में अभी वक्त लग सकता है लेकिन मैं यकीन दिलाता हूं कि मैं आपको कभी निराश नहीं करूंगा, मेरी फैमिली आपका शुक्रिया।”

चेहरे पर उदासी और आंखों में नमी
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
इस बीच करण कुंद्रा का फिनाले के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फिनाले के बाद करण कुंद्रा अपनी कार में बैठकर तेजस्वी के बिना ही अकेले जाते हुए काफी इमोशनल दिख रहे हैं। उनके चेहरे पर उदासी और आंखों में नमी थी। वहीं इस वीडियो को देखकर फैंस भी काफी दुखी हैं और करण को मोटिवेट कर रहे हैं। वहीं तेजस्वी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, “कम से कम इसको ही तो जीता देते।” एक अन्य यूजर ने लिखा , “नागिन इसको डस गयी।”

तेजस्वी प्रकाश के बिग बॉस 15 विनर बनने के बाद सभी कंटेस्टेंट हैरान
A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)
बता दें कि तेजस्वी प्रकाश के बिग बॉस 15 विनर बनने के बाद सभी कंटेस्टेंट हैरान थे। इस बारे में विशाल कोटियन ने कहा कि उन्हें प्रतीक के लिए बुरा लग रहा था क्योंकि वह वास्तव में अच्छा खेल रहे थे। उन्होंने आगे कहा कि यह बड़ी बात है कि प्रतीक टॉप 2 में पहुंचा और वह अब भी विनर है। आकाश ने भी कहा कि प्रतीक उसके लिए विजेता है। उन्होंने यह भी कहा कि उनके लिए टॉप 2 प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा हैं। राखी सावंत ने भी विजेता के लिए करण कुंद्रा का नाम लिया और कहा कि तेजस्वी की जीत काफी चौंकाने वाली थी।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author