June 29, 2022

क्या मिस्ट्री गर्ल को डेट कर रहे हैं ऋतिक रोशन, रिलेशन को लेकर सबा आजाद ने दिया ये जवाब

wp-header-logo-673.png

इन दिनों हर जगह ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मिस्ट्री गर्ल की चर्चा जोरों पर है। दरअसल बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन का बीते शुक्रवार को एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वायरल क्लिप में एक्टर एक लड़की का हाथ पकड़े हुए दिखाई दिए और वे डिनर करने के बाद बाहर निकल रहे थे। वहीं बाहर निकलते हुए कुछ पैपराजी ने उन्हें घेर लिया और सवालों की बौछार होने लगी। तब से फैंस मिस्ट्री गर्ल के बारे में जानने के लिए बेताब हैं। आज हम आपको बताएंगे कि आखिर कौन है ये मिस्ट्री गर्ल जिसे ऋतिक के साथ स्पॉट किया गया है। अब इस मिस्ट्री गर्ल के बारे में खुलासा हो गया है और वह कोई और नहीं बल्कि सबा आजाद (Saba Azad) हैं।
A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)
सबा आजाद पेशे से एक बेहद टैलेंटेड संगीतकार और गीतकार हैं और 2008 में ‘दिल कबड्डी’ (Dil Kabaddi) फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था लेकिन यह फिल्म लोगों के पसंद पर खड़ी नहीं उत्तरी। इसके बाद 32 वर्षीय सबा आजाद साल 2011 में आई फिल्म ‘मुझसे फ्रांडशिप करोगे’ (Mujhse Fraaandship Karoge) में नजर आई थीं। गाने का शौक रखने वाली सबा आजाद ने ब्लैकस्ट्रैटब्लूज और आशु और द पेट्रिडिश प्रोजेक्ट जैसे बैंड के साथ परफॉर्म किया है। वही यह चर्चा जोरों पर है कि सबा आजाद और ऋतिक रोशन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।
A post shared by Saba Azad (@sabazad)
रिपोर्ट्स की माने तो ऋतिक रोशन के एक बेहद करीबी दोस्त ने बताया है कि वह सबा आजाद को सेक्रेटली डेट कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘दुग्गू अपनी निजी जिंदगी को निजी रखना पसंद करते हैं। वह कुछ समय से सबा आज़ाद को डेट कर रहे हैं और आखिरकार अब पब्लिकली दिखाई दे रहे हैं। दोनों एक-दूसरे कि कंपनी को काफी एन्जॉय कर रहे हैं। ” सबा आजाद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। रिपोर्ट्स की माने तो जब इस मामले को लेकर सबा से कॉन्टैक्ट किया गया तो उन्होंने सवाल तो सुन लिया लेकिन फिर जवाब दिए बिना ही कॉल काट दिया। उन्होंने कहा सॉरी मैं अभी किसी काम में बिजी हूं मैं आपको कॉल बैक करूंगी। उन्होंने इस दौरान ऋतिक के साथ अपने रिलेशन को लेकर इनकार भी नहीं किया और कॉल को काट दिया।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source