January 27, 2023

Urfi Javed: नए साल के लिए उर्फी जावेद ने ली अजीबोगरीब Resolution, जानकर हो जाएंगे हैरान

wp-header-logo-470.png

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद 
Urfi Javed New Year Resolution: बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद पॉपुलर हुई टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर वह अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरे शेयर करती रहती हैं। एमटीवी स्प्लिट्सविला 14 (MTV Splitsvilla 14) शो में भी उर्फी अपनी अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं। अपनी शॉर्ट और बोल्ड ड्रेस की वजह से कई बार उर्फी की मुश्किलें भी बढ़ जाती हैं। हालांकि बेबाक अंदाज वाली उर्फी जावेद को किसी के कुछ कहने से कोई फर्क नहीं पड़ता है। एक्ट्रेस हमेशा की तरह अपनी अतरंगी ड्रेस को फ्लॉन्ट करती रहती हैं। नया साल 2023 एक दिन बाद दस्तक देने वाला है। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी न्यू ईयर रेजोल्यूशन (New Year resolution) का खुलासा कर दिया है।

उर्फी जावेद न्यू ईयर रेजोल्यूशन
बोल्ड अदाओं को फ्लॉन्ट करने वाली उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो अगले साल क्या नया करने वाली हैं। उर्फी ने मजाकिया अंदाज में बताया कि साल 2023 में वह और ज्यादा छोटे कपड़े पहनने वाली हैं। इसका मतलब है कि उर्फी जावेद पहले के मुकाबले में और ज्यादा अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली हैं। खास बात है कि साल 2022 में उर्फी ने एक से बढ़कर एक अतरंगी चीजों से अपनी ड्रेस डिजाइन की है। कभी उर्फी ने साइकिल की चैन से स्टाइलिश ड्रेस तैयार की, तो कभी मोबाइल फोन से अपना टॉप बनाया। खैर, सोशल मीडिया (social media) पर एक्ट्रेस के चाहने वालों ने उन्हें खूब प्यार भी दिया है, लेकिन ट्रोलर्स ने भी उर्फी जावेद को निशाने पर लेने का कोई मौका नहीं छोड़ा है।
A post shared by Uorfi (@urf7i)
साल 2023 में बेहद छोटे कपड़े पहनेंगी उर्फी

उर्फी जावेद की न्यू ईयर रेजोल्यूशन को सुनने के बाद भी हर कोई हैरान हो रहा है। हेटर्स ने तो कल्पना भी करनी शुरू कर दी है कि नए साल में उर्फी किस तरह की ड्रेस पहन अपनी अदाओं का जलवा दिखाने वाली हैं। हालांकि, उर्फी जावेद के फैंस के लिए यह नए साल की ट्रीट से कम नहीं है कि आगामी दिनों में उर्फी जावेद का पहले से भी अतरंगी अंदाज देखने को मिलेगा। बताते चलें कि हाल ही में उर्फी जावेद ने एक नेकलेस से अपना टॉप बनाया था। यूजर्स से लेकर हर कोई अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कह रहे थे कि ऐसा केवल उर्फी जावेद ही कर सकती है टॉप की जगह एक भारी नेकलेस से अपनी आउटफिट तैयार कर। फिलहाल देखना दिलचस्प होगा कि उर्फी जावेद की ड्रेसिंग सेंस में क्या बड़ा बदलाव होने वाला है।
A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author