January 29, 2023

Tunisha Sharma Case: तुनिषा शर्मा की मां ने किए चौंकाने वाले खुलासे, शीजान पर लगाए ये आरोप

wp-header-logo-473.png

तुनिषा शर्मा और वनीता शर्मा
Tunisha Sharma Suicide Case Update: 20 साल की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले इसे आत्महत्या माना जा रहा था, लेकिन तनिष्का की मां वनीता शर्मा इसे सुसाइड न मानकर हत्या बता रही है। पुलिस दोनों एंगल से पूछताछ और जांच कर रही है। इस बीच वनीता शर्मा ने एक बार और चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने शीजान मोहम्मद खान पर आरोप लगाया है कि वो उनकी बेटी पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाता था और मारपीट करता था।
मीडिया को दिए इंटरव्यू में तुनिषा शर्मा की मां ने कहा कि शीजान कई बार तनिष्का को अपने साथ दरगाह भी लेकर जाता था। उन्होंने आरोप लगाया कि शीजान चाहता था कि तुनिषा धर्म परिवर्तन कर ले। इनकार करने पर वो उसे बुरी तरह पीटता था। तुनिषा की मां ने इस बात का खुलासा भी किया है कि उनकी बेटी कभी भी सुसाइड करने वाली लड़की नहीं थी। वह काफी ज्यादा स्ट्रॉन्ग लड़की थी। तुनिषा की मां ने इस बारे में भी बताया कि शीजान खान ने तुनिषा को हिजाब पहनने के लिए भी मजबूर किया था।
Sheezan took her from the room but did not call the Ambulance. This can also be a murder… Sheezan forced her to wear Hijab as well: Vanita Sharma, Tunisha’s mother pic.twitter.com/29fsAzoEAY
लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक, तुनिषा से शीजान ने शादी करने का वादा किया था। वहीं, एक्ट्रेस की मां वनीता ने बताया कि शीजान ने कई बार तुनिषा पर धर्म बदलने का दबाव भी बनाया था। वनीता शर्मा ने इस बात को लेकर भी दावा किया है कि शीजान खान की वॉट्सऐप चैट से पूरे सच का खुलासा होगा। बता दें कि आज यानी 30 दिसंबर को शीजान खान की पुलिस कस्टडी ख्तम होने वाली है। पुलिस ने फिलहाल तक शीजान खान के फोन से 300 पन्नों की चैट बरामद की है। शीजान को लेकर तुनिषा की मां ने कहा, ‘मैं उसे छोड़ने नहीं वाली हूं। उसने मेरी बेटी को परेशान किया था।’ वनीता शर्मा के अनुसार शीजान ने तुनिषा को थप्पड़ भी मारा था।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author