January 27, 2023

Sapna Choudhary: गुलाबी सूट-सलवार पहन गांव की छोरी बनी सपना चौधरी, न चाहने वालों का भी धड़क गया दिल

wp-header-logo-459.png

हरियाणा की एक्ट्रेस सपना चौधरी
Sapna Choudhary Photos: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। साल 2022 में एक्ट्रेस के तमाम गानों को फैंस का भरपूर प्यार मिला है। सपना भी अपने चाहने वालों को कभी निराश नहीं करती है। सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहने वाली डांसिंग क्वीन लोगों का दिल धड़काने के लिए भी जानी जाती है। एक्ट्रेस के लटके-झटके देख उनके फैंस बेताब हो जाते हैं। इस बीच हरियाणवी गानों (Haryanvi Songs) में काम कर पॉपुलर हुई सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है। देसी अंदाज को फ्लॉन्ट करते हुए सपना ने गुलाबी रंग का सूट-सलवार पहन अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा है।
वीर साहू (Veer Sahu) के साथ शादी करने के बाद सपना चौधरी अपने पति के गांव में ही रहती हैं। खास बात है कि सपना के पति ग्रामीण परिवेश से खास लगाव रखते हैं। यही कारण है कि हरियाणा की मशहूर स्टेज परफॉर्मर सपना गांव के पसंदीदा पहनावे को ज्यादा पहने नजर आती है। उनकी लेटेस्ट फोटोज को देखने के बाद कहा जा सकता है कि सपना गुलाबी रंग के सूट, सलवार पहने छत पर हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं।
इंस्टाग्राम पर पोस्ट अपलोड करने के महज कुछ घंटों के अंदर ही एक्ट्रेस की फोटोज पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अक्सर सपना गानों में देसी अंदाज में नजर आती है, लेकिन असल जिदंगी में लंबे समय बाद एक्ट्रेस को सूट-सलवार की आउटफिट में देखा गया है। वैसे तो हरियाणा की क्वीन के नाम से पॉपुलर एक्ट्रेस मॉर्डन से लेकर हर आउटफिट में कहर ढाहती है। हालांकि, लेटेस्ट फोटोज में सपना ने कढ़ाईदार सूट, मोजड़ी, नेट वाली चुन्नी से मानों जादू सा चला दिया है।
वर्कफ्रंट की बात करें तो लगातार सपना चौधरी के कई सॉन्ग रिलीज हुए हैं। लोगों ने एक्ट्रेस के गानों को काफी ज्यादा प्यार भी दिया है। यूट्यूब पर तो सपना के गाने तहलका मचाते ही हैं। साथ ही, हरियाणा समेत हर जगह शादियों में भी डीजे पर सपना चौधरी के हरियाणवी गानों की गूंज सुनने को मिलती है।
सपना चौधरी को हरियाणवी गानों के अलावा उनकी अदाओं के लिए भी जाना जाता है। वह अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए स्टाइलिश लुक को भी फ्लॉन्ट करती रहती है। बिग बॉस 11 का हिस्सा बनने के बाद तो सपना की पॉपुलैरिटी ने लंबी उड़ान भरी है। हरियाण से लेकर मुंबई तक उन्हें चाहने वाले बड़ी तादाद में है। इंस्टाग्राम पर करीब 5 मिलियन लोग सपना को फॉलो करते हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author