January 27, 2023

Rishabh Pant Accident: कैसे हुई ऋषभ पंत के साथ दुर्घटना? होश में आने पर खिलाड़ी ने बताया कारण

wp-header-logo-468.png

Rishabh Pant: क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) शुक्रवार सुबह एक बड़े हादसे का शिकार हो गए। भारतीय विकेटकीपर पंत जब दिल्ली-देहरादून हाइवे (Delhi-Dehradun highway) पर रुड़की के पास पहुंचे, तो उनकी कार डिवाइडर से जा टकराई। इस हादसे में उनकी कार पूरी तरह जल गई। गनीमत रहा कि क्रिकेटर वक्त रहते ही गाड़ी से बाहर निकलने में कामयाब हो गए। हालांकि इस हादसे में ऋषभ पंत को गंभीर चोटें लगी हैं। अब सवाल उठ रहा है कि आखिर यह हादसा कैसे हो गया। इस सवाल का जवाब ऋषभ पंत ने स्वयं दिया है।
ऋषभ पंत के मुताबिक कार वह खुद चला रहे थे। उन्होंने बताया, ‘कार चलाते समय मेरी आंख लग गई और कार डिवाइडर से जा टकराई। इसके बाद कार एक पोल से टकरा गई। हादसे के बाद मैंने तुरंत कार का शीशा तोड़ दिया और बाहर निकल गया, इसलिए मैं बच गया’। बता दें कि हादसे के बाद ही पंत की कार में आग लग गई। इस हादसे में ऋषभ के सिर, पीठ और पैर में गंभीर चोटें आईं। बावजूद इसके वो जलती कार का शीशा तोड़कर बाहर निकल गए। अगर एक पल की भी देरी होती तो बड़ा हादसा हो सकता था। डॉक्टरों का कहना है कि पंत की सर्जरी की जानी है।
Rishabh Pant has survived a serious car accident on Delhi-Dehradun highway. He’s been shifted to the hospital in Delhi.
He was coming home to surprise his mother and there was a plan to hand out with his mother and family on the occasion of New Year.#RishabhPant
ऋषभ पंत pic.twitter.com/T1eiJK0uhq
कैसी है अब हालत

बता दें कि एक्सीडेंट (accident) के बाद पंत जलती हुई कार की खिड़की तोड़कर बाहर निकले थे। ऋषभ (Rishabh) के सिर में चोट लग गई। बताया जा रहा है कि उसके शरीर पर गंभीर चोटें आई हैं। उनका दाहिना हाथ फ्रैक्चर हो गया है। हालांकि डॉक्टरों के मुताबिक, उनकी हालत खतरे से बाहर है। बता दें कि पंत की चोट के बाद क्रिकेट जगत में कोहराम मंच गया। क्रिकेटर से लेकर फैंस तक अपने हीरो की सलामती के लिए दुआ मांग रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author