January 31, 2023

Rishabh Pant: उर्वशी ने ऋषभ पंत की सलामती के लिए मांगी दुआ तो भड़के फैंस, जानिये वजह…

wp-header-logo-464.png

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) आज शुक्रवार को सड़क हादसे में घायल हो गए। उनकी कार का दिल्ली-देहरादून हाईवे (Delhi-Dehradun highway) पर एक्सीडेंट हो गया और उन्हें पैर और सिर में गंभीर चोटें आई हैं। इस हादसे में ऋषभ पंत की कार भी आग से जलकर खाक हो गई। गनीमत रहा कि पंत वक्त रहते कार से बाहर निकलने में कामयाब हो गए। पंत के घायल होने से क्रिकेट जगत में कोहराम मचा है। क्रिकेटर से लेकर फैंस तक हर कोई उनके जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहा है। वहीं, इस सबके बीच एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक बार फिर चर्चा में आ गई है।
उर्वशी रौतेला ने शेयर की पोस्ट
दरअसल उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी एक ग्लैमरस फोटो डाली है और इसके साथ कैप्शन में कहा है कि ‘प्रार्थना कर रही हूं’। जिसके बाद से लगातार ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि उर्वशी (Urvashi) भी ऋषभ की सलामती की दुआ कर रही हैं। हालांकि, उर्वशी (Urvashi) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में पंत का नाम भी नहीं लिया। लेकिन, लोग इसको पंत से लेकर जोड़ रहे है। लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस ने ये पोस्ट ये जाहिर करने के लिए किया है कि वो भी ऋषभ पंत के जल्द से जल्द ठीक (Rishabh Pant’s speedy recovery) होने की दुआ कर रही हैं। सिर्फ यही नहीं कई लोगों ने उन पर दिखावा करने का आरोप लगाते हुए एक्ट्रेस को ट्रोल (accusing her of showing off) करना भी शुरू कर दिया है।
एक यूजर ने उर्वशी के पोस्ट पर लिखा- “इधर ऋषभ का एक्सिडेंट हुआ पड़ा और तुझे सजने की पड़ी है।” एक ने उर्वशी के लुक को लेकर लिखा है- “नागिन हो क्या?”
A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट
आपको बता दें कि टीम इंडिया के स्टार (Team India’s star) विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट उस वक्त हुआ। जब वो दिल्ली से अपने घर वापस रुड़की (uttrakhand) जा रहे थे। क्रिकेटर ने होश में आने के बाद खुद बताया कि हादसे के वक्त वह खुद कार चला रहे थे और झपकी लगने की वजह से उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। इस गंभीर हादसे (serious accident) में उनकी जान बाल-बाल बच गई और वह किसी तरह कार का शीशा तोड़कर बाहर निकले।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author