January 31, 2023

PM मोदी की मां को बॉलीवुड सितारों ने दी श्रद्धांजलि, अक्षय कुमार ने कह डाली यह बात

wp-header-logo-469.png

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मां के साथ और एक्टर अक्षय कुमार 
शुक्रवार की सुबह का आगाज एक दुखद खबर के साथ हुआ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां आज पंचतत्व में विलीन हो गईं। 100 साल की उम्र में हीराबेन मोदी ने अस्पताल में अंतिम सांस ली। पीएम मोदी के जीवन में आई दुख की घड़ी के लिए हर कोई चिंतित है। देशभर से लोग उनकी मां को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस खबर के सामने आने के बाद से ही शोक व्यक्त कर रहे हैं। अक्षय कुमार, कपिल शर्मा, कंगना रनौत से लेकर तमाम दिग्गज स्टार्स ने पीएम मोदी की मां को याद करते हुए भावुक पोस्ट सोशल मीडिया पर अपलोड की है।
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने पीएम मोदी का हिम्मत देने का काम करते हुए एक ट्वीट शेयर किया है। उन्होंने लिखा- मां को खोने से बड़ा कोई दुख जीवन में नहीं होता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खिलाड़ी कुमार ने भी अपनी मां को खोने के दुख का सामना बीते साल किया था।
माँ को खोने से बड़ा दुख कोई नहीं. भगवान आपको इस दुख को सहने की शक्ति दे @narendramodi जी. ॐ शांति ?
कपिल शर्मा ने अपने अधिकारिक ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर दुख जताया है। कॉमेडियन ने पीएम नरेंद्र मोदी के ट्वीट को टैग करते हुए उन्हें हिम्मत दी है। उन्होंने लिखा- आदरणीय मोदी जी की मां के निधन की खबर बेहद दुखदायी है। साथ ही, कपिल ने हीराबेन मोदी की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना भी की है।
आदरणीय @narendramodi जी,माँ का दुनिया से चले जाना बहुत ही दुखदायी होता है। उनका आशीर्वाद हमेशा आपके साथ रहेगा।ईश्वर माता जी को अपने श्री चरणों में स्थान दें हम यही प्रार्थना करते हैं? ओम शांति https://t.co/Vsf2KIi8Us
लोगों की मदद करने के लिए जाने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने भी ट्वीट शेयर कर प्रधानमंत्री की मां के निधन पर दुख जताया है।
आदरणीय मोदी जी, माँ कहीं जाती नहीं है बल्कि कई बार ईश्वर के चरणों में जाकर इसलिए बैठ जाती है कि उनका पुत्र दूसरों के लिए और बेहतर कर सके। माता जी सदैव आपके साथ थी और आपके साथ रहेंगी। @narendramodi
ओम् शांति ? https://t.co/zw3p6bxSs4
अनूपम खेर ने भी हीराबेन मोदी के चले जाने पर दुख व्यक्त किया है। एक्टर ने अपना एक अनुभव साझा करते हुए मोदी की मां को श्रद्धांजलि दी है।
आदरणीय प्रधानमंत्री @narendramodi जी। आज आपसे मिलकर मन अत्यंत प्रसन्न हुआ।आप देशवासियों के लिए दिन रात जो मेहनत कर रहें है, वो प्रेरणात्मक है! जिस श्रद्धा के साथ आपने मेरी माँ द्वारा आपकी रक्षा के लिए भेजी रुद्राक्ष की माला स्वीकार की वो हम हमेशा याद रखेंगे।जय हो।जय हिंद! ???? pic.twitter.com/yBQN4UOvWy
लोकप्रिय कवि कुमार विश्वास ने भी अपनी शुद्ध हिंदी का प्रयोग करते हुए एक भावुक ट्वीट किया है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की मां की आत्मा को शांति मिलने की दुआ भी ईश्वर से की है।
आदरणीय प्रधानमंत्री जी। माँ-पिता व गुरु कभी दिवंगत नहीं होते। वे अपने गुणों के माध्यम से अपनी संततियों व शिष्यों में सदैव उपस्थित रहते हैं। आपकी पूज्य माँ आपके सत्कार्यों व सात्विक संकल्पों में सदैव जीवित रहेंगीं। ईश्वर उन्हें अपने चरणों में परमपद प्रदान करे। ॐ शांति ॐ?
बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत ने भी पीएम मोदी की मां के यूं चले जाने पर दुख जताया है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘ईश्वर प्राधानमंत्री को इस दुखद समय में धैर्य और शांति दे।’
सोशल मीडिया पर यूजर्स भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। शुक्रवार के दिन की शुरुआत से ही पूरा देश दुख में डूब गया है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author