January 29, 2023

Malaika Arora: अगले साल शादी करेंगी मलाइका! अर्जुन संग न्यू ईयर प्लान का भी किया खुलासा

wp-header-logo-460.png

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर 
Malaika Arora: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) लंबे समय से एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं। अभिनेत्री के पहले पति अरबाज खान (Arbaaz Khan) थे, लेकिन दोनों की शादी नहीं चल पाईं। इस शादी से अरबाज-मलाइका का एक बेटा अरहान खान भी है। मलाइका इन दिनों अपने शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ (Moving in with Malaika) में पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बड़ी बातों का खुलासा लगातार कर रही हैं। हाल में, एक्ट्रेस ने अपने शो के एक एपिसोड में दोबारा शादी करने पर अपना पक्ष रखा था। इसके बाद से ही मलाइका और अर्जुन की शादी की चर्चा जोरों पर है।
अगले साल शादी कर सकती हैं मलाइका
मलाइका के शो के लेटेस्ट एपिसोड में अमृता और मलाइका, दोनों बहनों को बातचीत करते हुए देखा गया। अमृता ने अपनी बहन मलाइका के साथ बात करते हुए कहा कि मां ने तुम्हें चूड़ी देने का फैसला लिया है। मलाइका भी इतना सुनने के बाद दंग रह जाती है। बातों के बीच ही मलाइका ने खुलासा कर दिया कि अमृता और उनमें से यदि कोई शादी करने वाला है, तो वह खुद मलाइका अरोड़ा ही है। मलाइका ने कहा, ‘अगर हम दोनों में से कोई फिर से शादी करने वाला है, तो वो मैं ही हूं। इसलिए मुझे लगता है कि मैं चूड़ी के लायक हूं, आप नहीं।’
मलाइका ने न्यू ईयर प्लान का किया खुलासा
अमृता ने बहन मलाइका से उनके न्यू ईयर प्लान के बारे में भी सवाल पूछा। मलाइका से पूछा गया कि आप अर्जुन के साथ नए साल के जश्न पर कहां जाने वाली हो। इस पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा, मैं कहीं जाऊंगी, लेकिन अभी कुछ बड़ा प्लान नहीं बना है। मलाइका ने बात को पूरा करते हुए आगे बताया कि फिलहाल वह काफी ज्यादा खुश नहीं है और तनाव का सामना भी कर रही हैं।
A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)
मलाइका अरोड़ा का वर्कफ्रंट

मलाइका अरोड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें हाल ही में ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) फिल्म में बड़े पर्दे पर आखिर बार देखा गया। फिल्म में मलाइका ने आयुष्मान खुराना के साथ कई गानों पर डांस किया था। खैर, बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कोई बड़ा धमाल मचाने में सफल नहीं हुई थी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author