February 6, 2023

Virat Kohli: किंग कोहली का सबसे बड़ा दुश्मन बना उनका फैन, कहा- 'विराट पहले से ज्यादा खतरनाक'

wp-header-logo-518.png

पूर्व भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने साहसिक खेल से सभी को प्रभावित किया है। टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में उनकी पारी ने सभी को हैरान कर दिया था। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में उनके शॉट्स से सिर्फ फैन्स ही नहीं बल्कि दूसरे खिलाड़ी भी उनके कायल थे। लेकिन एक खिलाड़ी है जो विराट का हमेशा से ही पिच पर दुश्मन साबित हुआ है। लेकिन विराट के हालिया प्रदर्शन (Virat’s recent performance) से वह भी विराट के साहसिक खेल का कायल हो गया है। किंग कोहली के ऐसे ही एक दुश्मन का कहना है कि विराट अब पहले से ज्यादा खतरनाक हो गए हैं। कोहली का सबसे बड़ा दुश्मन कोई और नहीं बल्कि इंग्लैंड के ऑफ स्पिन ऑलराउंडर मोईन अली (Moeen Ali) हैं।

मोईन अली (Moeen Ali) क्रिकेट के मैदान पर विराट के सबसे बड़े दुश्मन साबित होते रहे हैं । मोइन अली ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में विराट कोहली को 10 बार आउट किया है। मोईन अली ने कोहली पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि विराट अब और खतरनाक (more dangerous) हो गए हैं और आने वाले सालों में हम उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए देखेंगे।
विराट के दुश्मन ने क्या कहा…
मोईन अली (Moeen Ali) ने कहा, ‘विराट कोहली जैसे महान खिलाड़ी की वापसी देखना शानदार है। विराट कोहली वापस आ गए हैं और वह जिस तरह से खेल रहे हैं उससे मैं बहुत खुश हूं। जब विराट कोहली ने एशिया कप में कुछ अच्छे शॉट खेले तो मुझे पता था कि वह टी20 विश्व कप में खतरनाक होंगे। आने वाले दिनों में हमें विराट कोहली के बल्ले से और भी शानदार पारियां (brilliant innings) देखने को मिलेंगी’।
भारत को हराने से हमारा आत्मविश्वास बढ़ा – मोईन अली
पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup 2022) मैच में विराट कोहली की पारी के बारे में बात करते हुए मोईन अली ने कहा, ‘85,000 दर्शकों के सामने विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्व कप 2022 मैच में ऐसे खेले जैसे वह किसी और मैच में खेल रहे हों। जब हमने एडिलेड में टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के सेमीफाइनल में भारत को हराया तो हमारे अंदर काफी आत्मविश्वास आया।’
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author