February 6, 2023

युवराज और ऋतुराज ने नहीं, सिर्फ जेठालाल ने मारे 6 गेंदों में 8 छक्के, मीम्स हो रहे वायरल

wp-header-logo-516.png

ऋतुराज गायकवाड़ ने विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) में शानदार पारी खेली थी। इस शानदार पारी को खेलते ही उनका नाम इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गया। विजय हजारे (Vijay Hazare) ने ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल मैच में गायकवाड़ उत्तर प्रदेश (Gaikwad Uttar Pradesh) के खिलाफ सिर्फ 159 गेंदों पर 220 रनों की नाबाद पारी खेली। इस दौरान उन्होंने कुल 10 चौके और 16 छक्के लगाए। जिसमें उन्होंने एक ही ओवर में 7 छक्के लगाए और 43 रन बनाए। अब आप सोच रहे होंगे कि 6 ओवर में 7 छक्के कैसे लगाएं?
तो हम आपको बता दें कि गेंदबाज ने एक नो बॉल फेंकी थी इस पर भी बल्लेबाज ने छक्का जड़ दिया था । अब गायकवाड़ के छक्कों की बारिश के बीच जेठालाल सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। ये ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के जेठालाल हैं।
जेठालाल ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है
दरअसल जेठालाल (Jethalal) को ऋतुराज गायकवाड़ के छक्के के बदले ट्रेड इसलिए किया जा रहा है। क्योंकि एक एपिसोड में जेठालाल ने कहा कि उन्होंने एक ओवर में 8 छक्कों की मदद से 50 रन बनाए हैं। आईपीएल की टीम राजस्थान रॉयल्स ने भी जेठालाल के इस वीडियो को ट्विटर पर (video of Jethalal on Twitter) शेयर किया, वहीं यूजर्स भी इसका जमकर लुत्फ उठा रहे हैं। कोई कह रहा है कि क्रिकेट में न तो युवराज सिंह ने और न ही ऋतुराज गायकवाड़ ने एक ओवर में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं, बल्कि जेठालाल ने बनाया है, तो कोई कह रहा है कि ‘जेठालाल के इस रिकॉर्ड को कोई भी पेशेवर क्रिकेटर नहीं तोड़ सकता।’ इसी तरह और भी कई तरह के मीम्स (memes) शेयर कर लोग मजे ले रहे हैं।

Leaked: Ruturaj Gaikwad’s mid-innings interview. 😂🔥 pic.twitter.com/moj1Ip23qO
Jethalal’s supremacy 🔥 🔥 #VijayHazareTrophy2022 #RuturajGaikwad 7 Sixes #VijayHazareTrophy #WhistlePodu #MSDhoni #PrithviShaw pic.twitter.com/2AQXXOAOju
7 sixes in an over are you Kidding me??
BUT THE LEGENDARY RECORD IS INTACT😂🔥#RuturajGaikwad #VijayHazareTrophy #Jethalal #CSK #WhistlePodu pic.twitter.com/SFKRa4mLcX
ऋतुराज गायकवाड़ दनादन रन बरसा रहे

ऋतुराज गायकवाड़ ने गेंदबाज शिवा सिंह के एक ओवर में 7 छक्के (hitting 7 sixes) लगाकर अनोखा रिकॉर्ड बनाया। गौरतलब है कि विजय हजारे ट्रॉफी में ऋतुराज गायकवाड़ दनादन रन बरसा रहे हैं। घरेलू क्रिकेट में उनका बल्ला गरज रहा है और फैंस को उम्मीद है कि जल्द ही वह टीम इंडिया (Team India) में भी अपनी जगह पक्की कर लेंगे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author