February 6, 2023

प्रभास संग डेटिंग की बात पर कृति सेनन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वेडिंग डेट से पहले जान ले सच

wp-header-logo-528.png

प्रभास और कृति सेनन 
Kriti Sanon Reaction on Dating Rumours: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) का नाम साउथ स्टार प्रभास के साथ जोड़ा जा चुका है। बीते कई दिनों से दोनों के अफेयर्स की खबरें जोरों पर है। बॉलीवुड गलियारों में तो प्रभास-कृति की शादी की चर्चा भी शुरू हो चुकी है। फैंस जानना चाहते हैं कि इनका रिलेशनशिप स्टेट्स क्या है। इस बीच अभिनेत्री ने प्रभास संग अपने रिलेशन के सच को उजागर किया है।
डेटिंग की बात पर कृति सेनन ने तोड़ी चुप्पी
कृति सेनन ने प्रभास संग अपनी रिलेशन की खबरों पर फिलहाल तक चुप्पी साध रखी थी। लेकिन इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने वायरल खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है। कृति ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा- ना तो ये प्यार है और ना ही पीआर…हमारा भेड़िया (वरुण धवन) असल में ही कुछ ज्यादा ही वाइल्ड हो गया था। कृति ने आगे कहा, उनकी मजाकिया बातों की वजह से सोशल मीडिया पर काफी सारी अफवाहे फैलने लगी है। कृति ने अपनी बात पूरा करते हुए लिखा- ‘इससे पहले कोई पोर्टल मेरी शादी की डेट का ऐलान करें तो उससे पहले मैं आपकी गलतफहमी को दूर कर देती हूं। इस बात में बिलकुल भी सच्चाई नहीं है।’
कैसे फैली दोनों के अफेयर की अफवाह

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वरुण धवन ने हाली ही में एक रियलिटी शो के दौरान कृति और प्रभास के रिलेशन को लेकर इशारों में एक बात कही थी। दरअसल, वरुण ने बॉलीवुड एक्ट्रेस से जुड़ा एक सवाल करण जौहर से पूछा था। इसके ऑपशन में कृति का नाम शामिल नहीं था। एक्ट्रेस की लिस्ट में कृति का नाम न जोड़ने पर वरुण ने कहा था कि कृति का नाम किसी के दिल में शामिल है। इसके बाद करण जौहर ने मजे लेते पूछा कौन है, वो भाग्यशाली शख्स।
वरुण ने कहा, एक आदमी है जो मुंबई से बाहर का है। वो इस समय दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म की शूटिंग कर रहा है। इतना सुनते ही कृति सेनन भी मुस्कुराने लगती हैं। वहीं, करण ने भी चौंक जाने वाला रिएक्शन दिया। वरुण धवन के इस मजाक के बाद ही प्रभास-कृति के अफेयर्स की बात सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author