February 6, 2023

अशोक गहलोत की सभा में सांड ने मचाया हुड़दंग, CM बोले- इसके पीछे बीजेपी का हाथ

wp-header-logo-525.png

जयपुर। गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार करने पहुंचे राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की जनसभा में एक सांड घुस गया। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है। जिसकी वजह से कार्यक्रम में थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी मच गई। हालांकि अशोक गहलोत ने सभा में सांड के घुसने पर इसे बीजेपी की साजिश करार दिया है। दरअसल, सीएम अशोक गहलोत मेहसाणा में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। इसी बीच जनसभा में भीड़ के बीच एक सांड पहुंच गया, जिसकी वजह से कार्यक्रम में थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी मच गई।
सभा में घुसा बेकाबू सांड
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि गहलोत की सभा में एक बेकाबू सांड घुस जाता है। फिर लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन जाता है। वायरल वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है। सोमवार को राजस्थान सीएम अशोक गहलोत गुजरात के मेहसाणा में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।
सांड ने मचाई अफरातफरी
इसी दौरान वहां अचानक एक सांड घुसकर अफरातफरी मचाना शुरू कर देता है। सांड को देखकर लोग इधर-उधर भागने लगते है। कुछ लोग सांड को भगाने की जुगत में लगते हैं। कुछ देर बाद सांड वहां से भाग जाता है।
गाय सांड को बीजेपी ने भेजा है – मीटिंग को डिस्टर्ब करने के लिए
गुजरात के मेहसाणा में कांग्रेस की पब्लिक मीटिंग में जब अशोक गहलोत बोल रहे थे तो लोगों के बीच एक सांड घुस आया जिसको देख मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बोला भाजपा ने भेजा है….😂#Gujarat #GujaratElections2022 pic.twitter.com/JxehNloRho
— Sanaya😍 (@Sanaya4i) November 29, 2022

 
गहलोत बोले- इसके पीछे बीजेपी का हाथ
गहलोत ने कहा कि इसको को बीजेपी ने भेजा है मीटिंग को डिस्टर्ब करने के लिए। बचपन से देखते आ रहा हूं, चुनाव से पहले बीजेपी हमारी मीटिंग्स को डिस्टर्ब करने के लिए ये सब करती है और ऐसे हथकंडे अपनाती है। गहलोत ने कहा कि आप इधर उधर मत भागिये। इसे अपने आप सुरक्षा व्यवस्था में तैनात कार्यकर्ता निकाल देंगे। थोड़ी देर बाद सांड निकल जाता है।
लोग कर रहे हैं तरह-तरह के कमेंट
वायरल वीडियो में सुनाई दे रहा है कि गुजरात की जिस चुनावी सभा का यह वीडियो हैं। उसमें गहलोत राजस्थान में उनकी ओर से लागू की गई योजनाओं की जानकारी दे रहे हैं। मालूम हो कि राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत को कांग्रेस ने गुजरात चुनाव में पर्यवेक्षक के तौर पर जिम्मेदारी सौंपी है। सभा में सांड के घुस जाने के वीडियो वायरल होने के बाद लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। लोग यह भी सवाल पूछ रहे हैं कि क्या हर बात की जिम्मेदार भाजपा ही है? वहीं गहलोत के पक्ष में भी कई लोग इसे शेयर कर रहे हैं।
इस बार त्रिकोणीय मुकाबला
गुजरात में इस बार विधानसभा चुनाव काफी दिलचस्प है। पहली बार त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है। गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी दावा कर रही है कि 27 साल बाद फिर भाजपा की सरकार बनाने जा रही है तो वहीं कांग्रेस को पूरी उम्मीद है कि इस बार भाजपा सरकार की जगह कांग्रेस की सरकार बनेगी। वहीं आम आदमी पार्टी (AAP) भी सरकार बनाने का दावा कर रही है। अरविंद केजरीवाल ने तो लिखकर दे दिया है कि इस बार आप की सरकार बनने जा रही है।


राजस्थान में कौनसा मुद्दा गहलोत सरकार की असफलता को प्रमाणित करता है ?

View Results


क्या गुर्जर आरक्षण पर गहलोत सरकार द्वारा पारित विधेयक पुराने आश्वासनों का नया पिटारा है ?

View Results
Enter your email address below to subscribe to our newsletter

source

About Post Author