November 28, 2022

Shikhar Dhawan के टकले की वाशिंगटन सुंदर ने की मालिश, डीके ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें ये मजेदार वीडियो

wp-header-logo-608.png

Shikhar Dhawan new instagram video: भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। इसके बाद दोनों टीमें छह अक्टूबर से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेंगी। इस सीरीज में भारत के सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नेतृत्व में भारतीय टीम के आगामी टी20 विश्व कप खेलने के लिए 5 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होने की संभावना है। जिससे भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत की वनडे टीम की जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। इससे पहले भारत के स्टार ऑलराउंडर (India’s star all-rounder) वाशिंगटन सुंदर और शिखर धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वाशिंगटन खूबसूरत शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के सिर की मालिश करता नजर आ रहे है। इस वीडियो को खूब लाइक मिल रहे हैं और कई लोग इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं।
धवन और सुंदर का वीडियो
शिखर धवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह और सुंदर एक दूसरे से दक्षिण भारतीय भाषा में बात करते नजर आ रहे हैं। तो, सुंदर उसके सिर की मालिश कर रहे है। धवन ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, ”दक्षिण में रहते हुए उस जगह की भाषा में बोलना चाहिए” धवन का यह मजेदार वीडियो फैन्स को काफी पसंद आया रहा है। इस वीडियो पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। भारत के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक (Indias wicketkeeper) इस वीडियो पर मुस्कुराते (Dinesh Karthik) हुए इमोजी के साथ कमेंट भी किया।
A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

5 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगी भारतीय टीम?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीसीसीआई टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए चुने गए खिलाड़ियों को 5 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया भेजने की योजना बना रहा है। BCCI चाहता है कि खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया में तैयारी का पूरा मौका मिले। बीसीसीआई ने इस संबंध में टीम के कोच राहुल द्रविड़ (team’s coach Rahul Dravid) से भी चर्चा की है। अगर भारतीय खिलाड़ी 5 अक्टूबर को ही ऑस्ट्रेलिया पहुंचते हैं तो उन्हें अभ्यास के लिए एक सप्ताह का अतिरिक्त समय मिलेगा। आगामी टी20 विश्व कप में भारत का पहला मैच 23 अक्टूबर को कट्टर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ होगा। इससे पहले भारत को दो अभ्यास मैच खेलने हैं।
धवन सभाल सकते है टीम की कमान
ऐसी संभावना है कि वनडे सीरीज में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के कंधो को भारतीय टीम की कप्तानी दी जाएगी। शिखर धवन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में भारतीय वनडे टीम का नेतृत्व किया। खास बात यह है कि जिन खिलाड़ियों को टी20 वर्ल्ड कप में मौका नहीं मिला, उन्हें दक्षिण अफ्रीका के (South Africa) खिलाफ वनडे सीरीज में मौका मिलने की संभावना है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author