December 3, 2022

Disha Vakani Return: 'हे मां माताजी की आवाज' तारक मेहता शो में फिर गुंजेगी, इस दिन होगी दयाबेन की वापसी

wp-header-logo-618.png

Disha Vakani Return in TMKOC: टीवी का लोकप्रिय सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शकों की लंबे समय से पहली पसंद बना हुआ है। शो के साथ ही इसकी स्टार कास्ट भी चर्चा में बनी रहती है। नवरात्रि के पर्व पर शो के फैंस को मेकर्स बड़ी खुशखबरी दे सकते हैं। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एक बार फिर दयाबेन की एंट्री होने वाली है। दरअसल बीते 3 साल से दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी (Disha Vakani) शो से दूरी बनाए हुए हैं। अक्सर दर्शक मेकर्स से दयाबेन को शो में लाने की बात कहते रहते हैं, लेकिन इस बार लग रहा है कि तारक मेहता शो की स्टार कास्ट की दीवाली दयाबेन के साथ ही मनेंगी।
दयाबेन की क्या होगी शो में वापसी?
रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दिशा वकानी जल्द शो में नजर आने वाली है। शो की कहानी भी पूरी तरह से तैयार है। अब तो बस मेकर्स को दिशा का ही इंतजार है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी (Asit Kumar Modi) ने कहा था कि वो अभी तक दिशा के इंतजार में ही रूके हुए हैं। उनका कहना है कि कोई चमत्कार हो और दिशा वकानी शो में वापिस आने के लिए तैयार हो जाए। हालांकि दिशा अपने परिवार की जिम्मेदारियों के कारण शो में नहीं आ रही थी, लेकिन दिशा को लेकर अब मेकर्स को पूरी उम्मीद है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि उन्होंने एक बार फिर दयाबेन दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए हामी भी भर दी है।
तारक मेहता में आखिर कब तक आएगी दिशा
लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीरियल के प्रोड्यूसर असित मोदी शो में दिशा वकानी को लाने को लेकर विचार कर रहे हैं। वहीं दिशा वकानी उनके संपर्क में भी है, अब किसी भी कीमत पर TMKOC में दयाबेन को लाया जाएगा। अगर दिशा वकानी आने को तैयार नहीं हुई तो उन्हें रिप्लेस किया जाएगा। इसके पीछे बड़ी वजह लंबे समय से शो में दया बैन के किरदार को लोग याद कर रहे हैं और उनकी वापसी हो नहीं रही है। बता दें कि हाल ही में सीरियल में कुछ नए चेहरे भी जुड़े हैं। वहीं शो के पॉपुलर किरदार को निभाने वाले शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) के शो को छोड़न के बाद तो पुराने कलाकारों को लाना बेहद जरूरी हो गया है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author