November 28, 2022

Bigg Boss 16: मौत का कुआं बनेगा बीबी हाउस, बैडरूम के लिए कंटेस्टेंट के बीच छिड़ेगा संग्राम

wp-header-logo-619.png

बिग बॉस स्टेज से सलमान खान का फोटो
Bigg Boss 16 House Theme: बिग बॉस (Bigg Boss) के शुरू होने के लिए अब एक दिन से भी कम समय का इंतजार करना है, जिसके बाद टीवी के लोकप्रिय शो को देखने का दर्शकों का इंतजार खत्म हो जाएगा। बीबी हाउस को लेकर लगातार नए अपडेट आ रहे हैं। बिग बॉस के घर में हर बार यूनिक डिजाइन देखने को मिलते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलने वाला है। बिग बॉस 16 हाउस (Bigg Boss 16 house) को लेकर एक मजेदार अपडेट सामने आया है। दरअसल फैंस ने कभी सोचा भी ना होगा कि सलमान खान के शो में कुछ ऐसा भी हो सकता है।
यहां पढ़ें: बिग बॉस हाउस से जुड़ी कुछ रोचक बातें
बिग बॉस हाउस की क्या होगी थीम?
शायद ही आपको पता होगा कि इस बार बिग बॉस हाउस की थीम सर्कस है। रिपोर्ट में पहले दावा किया गया था कि बिग बॉस 16 की थीम एक्वा है। वहीं शो की टैग लाइन है- ‘इस बार गेम बदलेगा क्योंकि बिग बॉस खुद खेलेंगे।’ इस बार के सीजन में कई चीजे बेहद खास होने वाली है। शो की थीम के ध्यान में रखते हुए ही बीबी हाउस को डिजाइन किया गया है। खास बात है की बिग बॉस में एक नहीं बल्कि चार बेडरुम होंगे। रियलिटी शो के इतिहास में ऐसा पहली बार होने वाला है, जब कंटेस्टेंट के बीच बैडरूम के लिए भी संग्राम छिड़ने वाला है। 4 बेडरूम के अलग-अलग नाम भी रखे गए हैं। इनका नाम फायर रुम, ब्लैक एंड व्हाइट रुम, कार्ड्स रुम, और विंटेज रुम रखा गया है। रिपोर्ट के अनुसार इन सभी रुम से जुड़ा एक बड़ा ट्विस्ट होगा। इससे पता चलेगा कि कौन सा कंटेस्टेंट किस बैडरुम में रहेगा।
यहां पढ़ें: बिग बॉस 16 का हिस्सा होंगे ये पॉपुलर स्टार, देखें लिस्ट
बिग बॉस का घर बनेगा मौत का कुआं
बिग बॉस हाउस में एक खास जगह बनाई गई है, जहां मौत का कुआं बनाया गया है। इस जगह पर लग्जरी बजट से जुड़े और तमाम टास्क करवाएं जाएंगे। अलग से कैप्टन रुम भी बनाए गए हैं, जिसमे सभी रोयल सुविधाएं दी जाएगी। डाइनिंग एरिया को बेहतरीन ढ़ग से सजाया गया है। वहीं पूरे घर को रेड, पिंक, और ऑरेंज कलर से डिजाइन किया गया है। यानी इस बार बिग बॉस का हाउस बेहद ब्राइट है। इन तमाम जानकारी को पढ़ने के बाद आप भी सलमान खान के शो की पहली झलक देखने के लिए बेहताब हो गए होंगे। अब महज एक दिन से भी कम समय शो के शुरू होने में बचा है। हरिभूमि पर आप बिग बॉस 16 से जुड़े तमाम बड़े अपडेट पढ़ पाएंगे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author