December 6, 2022

बिग बॉस चाहते हैं… इस आवाज के पीछे किसकी है जुबां, जानें शख्स का नाम और फीस

wp-header-logo-614.png

अतुल कपूर प्रोफाइल फोटो 
Bigg Boss 16: टीवी का पॉपुलर रियलीटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) एक अक्टूबर से शुरू होने वाला है। ऑन ऐयर होने से पहले सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो को लेकर तमाम बड़े अपडेट लगातार आ रहे हैं। हाल ही में सलमान की फीस को लेकर अफवाहे सामने आई थी। इसके बाद अब हर कोई जानना चाहता है कि बिग बॉस की आवाज आखिर कौन देता है। वहीं उस शख्स की फीस कितनी है। इस रिपोर्ट में बताएंगे कि खुद बिग बॉस कितनी फीस एक सीजन के लिए चार्ज करते हैं।
कौन देता है बिग बॉस को आवाज
आपने भी यह आवाज ‘बिग बॉस चाहते हैं’ जरूर सुनी होगी। शायद ही आप जानते होंगे कि बिग बॉस को आवाज कौन देता है। दरअसल इस आवाज के पीछे अतुल कपूर (Atul Kapoor) है। ये आवाज ऐसी है, जिसे सुनने के बाद घर वाले अपने सारे काम छोड़कर बिग बॉस के आदेश को ध्यान से सुनते हैं। यही आवाज कंटेस्टेंट का शो में स्वागत करती है और उनको डांट भी लगाती है, लेकिन आप नहीं जानते होंगे कि इस एक आवाज के लिए अतुल कपूर 50 लाख रुपये चार्ज करते हैं। साल 2006 से शो की शुरुआत से ही अतुल कपूर बिग बॉस बन शो को अपनी आवाज दे रहे हैं।
अतुल कपूर ने इन फिल्मों में भी दी अपनी आवाज

बीबी हाउस में कंटेस्टेंट को कंट्रोल में रखने के लिए बिग बॉस की आवाज ही काम आती है। अतुल कपूर (Atul Kapoor) की आवाज की खास बात है कि उनकी बोलने की आवाज और पीच एकदम परफेक्ट होती है। रिपोर्ट के अनुसार अतुल बिग बॉस के अलावा मार्वल, आयरन मैन 2, आयरन मैन 3 जैसी फिल्म को भी अपनी आवाज दे चुके हैं। बता दें कि अतुल पेशे से एक वॉइसओवर आर्टिस्ट हैं। उन्होंने साल 2002 में अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद साल 2006 से लेकर अब तक बिग बॉस को अपनी आवाज दे रहे हैं। दर्शकों ने उनकी आवाज को इतना पसंद किया कि उनकी आवाज ही बिग बॉस की आवाज बन गई। हरिभूमि आपके लिए बिग बॉस सीजन 16 की हर छोटी-बड़ी अपडेट लाते रहेगा।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author