November 27, 2022

ऋचा चड्ढ़ा और अली फैजल की लव स्टोरी शादी में बदल रही, देखें संगीत फंक्शन की तस्वीरें

wp-header-logo-617.png

Richa Chadha Wedding: बॉलीवुड स्टार ऋचा चड्ढ़ा (Richa Chadha) और अली फैजल (Ali Faisal) जल्द शादी के अटूट बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी की तमाम तैयारीया शुरू हो चुकी हैं। हाल ही में ऋचा-फैजल प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए दिल्ली पहुंचे थे। इसके बाद गुरुवार के दिन से उनकी शादी की रश्मे शुरू हो चुकी है। ऋचा ने इंस्टाग्राम पर मेहंदी की रश्मों से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की थी। वहीं अब लेटेस्ट फोटोशूट में दोनों के बीच प्यार की झलक देखने को मिल रही है। शादी होने से पहले दोनों ने एक प्यारा पोस्ट शेयर कर अपनी लव स्टोरी भी बयां की है। रिपोर्ट में पढ़े दो दीवानों के दिल की दास्तां…

ऋचा चड्ढ़ा ने शेयर की तस्वीरें
ऋचा चड्ढ़ा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की रश्मों से जुड़ी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें आज शेयर की है। सोशल मीडिया पर ऋचा फैंस के साथ अपनी शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन के हर यादगार पलों को साझा कर रही है। ऋचा की लेटेस्ट पोस्ट में एक्ट्रेस अपने होने वाले पति फैजल के साथ पोज देकर फोटो खींचवाती नजर आ रही है। ऋचा के आउटफिट की बात करें तो उन्होंने पिंक कलर का हैवी लहंगा पहना है। वहीं अली फैजल आइवरी कुर्ता पायजामा पहने नजर आ रहे हैं। दोनों की ड्रेस देख कहा जा सकता है कि ये उनके संगीत सेरेमनी की तस्वीरे लग रही है। बता दें कि दोनों 4 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।
A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)
ऋचा-फैजल ने ऐसे बयां की लव स्टोरी

ऋचा और अली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट बीते दिन ही शेयर की थी, जो एक ऑडियो पोस्ट है। इसमे दोनों ने अपने प्यार की शुरुआत से लेकर शादी होने तक की पूरी कहानी अलग अंदाज में बताई है। उन्होंने जानकारी दी कि उनके रिश्ते की नींव दो साल पहले पड़ी, लेकिन कोराना महामारी के चलते उनकी शादी होने में देरी हो गई। हालांकि अब दोनों अपने परिवार, दोस्तों और चाहने वालों के साथ मिलकर शादी के इस फंक्शन को इंजॉय करेंगे। इसके अलावा ऋचा और फैजल ने सभी को शुक्रिया भी कहा है।
A post shared by ali fazal (@alifazal9)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author