August 15, 2022

सलमान को Kiss करने पर ट्रोल होने के बाद शहनाज ने तोड़ी चुप्पी, वायरल वीडियो में सिद्धार्थ को मिस करती दिखीं एक्ट्रेस

wp-header-logo-404.png

इंटरनेट सेंसेशन और फैंस की फेवरेट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। फैंस उन्हें बेहद पसंद करते हैं वही अक्सर एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। हाल ही में अर्पिता खान (Arpita Khan) की स्टार-स्टडेड ईद पार्टी में सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपनी नजदीकियों को लेकर शहनाज बेरहमी से ट्रोल हो गईं थी। वायरल हो रहे वीडियो में एक्ट्रेस को सलमान को हग और किस करते हुए देखा गया। इतना ही नहीं एक्ट्रेस सलमान को हाथ पकड़कर अपनी कार तक भी ले जाती दिखी। इस वीडियो के वायरल होने के बाद ट्रोलर्स लगातार एक्ट्रेस की खिंचाई कर रहे हैं। इस बारे में हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
उन्होंने कहा कि हर चीज के दो साइड होते हैं पॉजिटिव और नेगेटिव। यह हमारे उपर डिपेंड करता है कि हम किस चीज पर फोकस कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि “मैं सिर्फ पॉजिटिव चीज पर फोकस करना चाहती हूं और मुझे जो प्यार मिलता है वह नेगेटिविटी को ढक देता है।” शहनाज ने कहा, “सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने और फैन बेस होने का मतलब है कि आपको ढेर सारा प्यार मिले। लेकिन इसका एक और मतलब काफी ट्रोलिंग भी है। यह एक सच्चाई है जिसे सभी सेलेब्रिटीज को मानना ​​चाहिए।”

उन्होंने कहा, “लेकिन हर चीज का पॉजिटिव और नेगेटिव साइड होता है, यह आप पर निर्भर करता है कि आप किस पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। मैं सिर्फ पॉजिटिव पे ही ध्यान देना चाहती हूं। मैं नेगेटिव साइड को क्यों देखूं जब मुझे इतना प्यार मिल रहा है? सोशल मीडिया है ही ऐसा प्लेटफार्म लेकिन हम इसके अच्छे पहलू को देख सकते हैं।
The way she autographed n wrote Sid upar n then Naaz neeche rather than writing #SidNaaz together..I feel is cus she now keeps him at a pedestal so high like a GAURDIAN ANGEL watchin n guiding over her from abv n she wud always b behind him following his footsteps n life lessons pic.twitter.com/GHnnmP61C7
वहीं दूसरी तरफ शहनाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह एक फैन को ऑटोग्राफ दे रही हैं। वहीं ऑटोग्राफ देते हुए एक्ट्रेस दिवंगत एक्टर और रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का नाम भी लिखती हैं। वायरल हो रहे वीडियो में शहनाज ने लिखा है कि “शहनाज आपसे प्यार करती है। हमेशा सपोर्ट करते रहना सिड और नाज।”
गौरतलब है कि बिग बॉस 13 में शहनाज और सिद्धार्थ की केमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी वहीं शो के बाद भी दोनों रिलेशन में थे। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों जल्द शादी करने वाले थे लेकिन नियति को कुछ और मंजूर था और सिद्धार्थ की पिछले साल सितम्बर में हार्ट अटैक से मौत हो गयी। वर्क फ्रंट की बात करें तो शहनाज़ इन दिनों सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दीवाली’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर चर्चा में हैं। पिछले कुछ दिनों से वह फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और सेट से कई लीक तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author