August 18, 2022

जालोर में ग्रेनाइट से भरे ट्रेलर में घुसी कार, 5 लोगों की दर्दनाक मौत

wp-header-logo-391.png

जयपुर। राजस्थान के जालोर जिले में सोमवार देर रात तखतगढ़-आहोर मार्ग पर हुये भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा ग्रेनाइट से भरे हुए ट्रेलर में पीछे से कार के घुस जाने से हुआ। हादसे में मारे गये लोगों के शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। आज उनका पोस्टमार्टम किया गया। मृतकों के परिजन इस मामले में मुआवजे देने और हत्या का मामला दर्ज करने की मांग कर रहे हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। पुलिस के अनुसार हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 325 पर तखतगढ़-आहोर के बीच हुआ। घटना की जानकारी मिलने पर जिला कलेक्टर निशांत जैन और पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाला पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे।
सभी लोग चरली गांव के रहने वाले
पुलिस-प्रशासन ने सभी के शवों को मौके से उठवाकर आहोर के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। हादसे के शिकार हुये सभी लोग चरली गांव के रहने वाले थे। पुलिस ने बताया कि हादसे में रामाराम प्रजापत, कमलेश प्रजापत, छगनलाल प्रजापत, दिनेश कुमार प्रजापत और मोनाराम सरगरा की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा। चरली गांव में सैकड़ों की संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई।
परिजनों ने अभी तक शवों को नहीं उठाया
सूचना पर प्रशासन ने वहां अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया है। मृतकों के परिजनों और ग्रामीण विधायक के साथ डटे हैं। उनकी मांग है कि मृतकों के परिजनों को मुआवजा दिया जाये और इस मामले में हत्या का केस दर्ज किया जाये। पुलिस-प्रशासन परिजनों को समझाइश करने का प्रयास कर रही है। परिजनों ने अभी तक शवों को नहीं उठाया है।
पीएम मोदी, सीएम गहलोत और वसुंधरा राजे ने जताया दुख
इस घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने शोक संवेदना व्यक्त की है। राजे ने पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि जालोर जिले के चरली गांव में हुए भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मृत्यु का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। मैं ईश्वर से दिवंगतों की आत्मा की शांति तथा घायलों के स्वास्थ्य लाभ की कामना करती हूं। शोक-संतप्त परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं।
जालोर जिले के चरली गांव में हुए भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मृत्यु का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। मैं ईश्वर से दिवंगतों की आत्मा की शांति तथा घायलों के स्वास्थ्य लाभ की कामना करती हूं। शोक-संतप्त परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। #Jalore #Rajasthan
— Vasundhara Raje (@VasundharaBJP) June 28, 2022

पुलिस कर रही है मामले की जांच
जानकारी के अनुसार आहोर से तखतगढ़ जाने वाले नेशनल हाईवे 325 पर एक कार तखतगढ़ से चरली आहोर आ रही थी। इस दौरान आहोर के सेदरिया प्याऊ के पास सड़क पर टायर फटने से ग्रेनाइट ब्लॉक से भरा एक ट्रक खड़ा था, कार की स्पीड ज्यादा होने के कारण कार अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई। हादसे में कार में सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


राजस्थान में कौनसा मुद्दा गहलोत सरकार की असफलता को प्रमाणित करता है ?

View Results


क्या गुर्जर आरक्षण पर गहलोत सरकार द्वारा पारित विधेयक पुराने आश्वासनों का नया पिटारा है ?

View Results
Enter your email address below to subscribe to our newsletter

source

About Post Author