August 8, 2022

'भूल भुलैया 2' की हिट रफ्तार से कार्तिक आर्यन की फीस हुई रॉकेट, अब एक फिल्म के लिए इतना चार्ज करेंगे 'रूह बाबा'

wp-header-logo-534.png

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर 20 मई को रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। फैंस एक्टर और अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित फिल्म भूल भुलैया 2 की खूब तारीफ कर रहे हैं। फिल्म में ‘रूह बाबा’ के रोल में कार्तिक आर्यन फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं। अब मिली जानकारी के अनुसार कार्तिक आर्यन ने फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर सफलता के बाद अपनी फीस बढ़ाने का फैसला किया है।
एक फिल्म के लिए इतना चार्ज करेंगे कार्तिक आर्यन
रिपोर्ट्स की माने तो पहले एक फिल्म के लिए कार्तिक 15-20 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे थे। अब अभिनेता प्रति फिल्म 35-40 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे। अगर एक्टर ऐसा करते हैं तो यह गलत नहीं है क्योंकि कार्तिक ने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है और वह इसके हकदार हैं। अनीस बज्मी निर्देशित 2018 की कॉमेडी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के बाद बॉक्स ऑफिस पर शतक लगाने वाली कार्तिक की दूसरी फिल्म बन गई है, जिसमें ‘धमाका’ स्टार के साथ मुख्य भूमिकाओं में नुसरत भरुचा और सनी सिंह ने अभिनय किया था। इसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 152 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था और इस तरह, भूल भुलैया 2 कार्तिक की बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी सफलता साबित हो सकती है।
बॉक्स ऑफिस पर 10वें दिन भी फिल्म की धांसू कमाई
बॉक्स ऑफिस ट्रैकिंग वेबसाइट के अनुसार, फिल्म ने अपने दूसरे शनिवार को 10.40 करोड़ रुपये कमाए, जिससे कुल संग्रह 108.97 करोड़ रुपये हो गया, जो विवेक अग्निहोत्री की ‘द कश्मीर फाइल्स’ और संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के बाद 2022 की तीसरी हिंदी फिल्म बन गई जिसने बॉक्स ऑफिस पर शतक लगाया। इससे पहले शनिवार, 28 मई को, तरण आदर्श ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों को ट्वीट किया था। कार्तिक, कियारा और तब्बू के अलावा, फिल्म में राजपाल यादव, संजय मिश्रा, अश्विनी कालसेकर और राजेश शर्मा हैं। ‘भूल भुलैया 2’ में तब्बू और कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author