June 29, 2022

दुबई से छुट्टियां मनाकर वापस लौटीं राखी सावंत, ट्रोल्स बोले- 'फिर से भाड़े पर नया बॉयफ्रेंड ढूंढ लाई…'

wp-header-logo-521.png

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन अपने नए-नए कारनामों की वजह से सुर्खियों में रहती है। अब तो आलम ये है कि अगर वो कुछ कंट्रोवर्शियल न करें तो लोगों को उनकी चिंता होने लगती है। राखी सावंत की सोशल मीडिया पर भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है जो उनकी हर हरकत पर नजर रखते हैं। हाल ही में राखी सावंत मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई पर लाजमी है खबर तो बननी ही थी। जी हां, राखी सावंत मुंबई एयरपोर्ट पर अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदिल के साथ दिखाई दी और पैपराजी ने उन्हें तुरंत कवर किया। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही तुरंत वायरल भी हो गए।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
आदिल के साथ राखी बेहद खुश नजर आ रही थी पर उनके वीडियो पर जिस तरह के कमेंट्स यूजर्स ने किए है उनसे राखी को चिढ़ हो सकती है। जानकारी के मुताबिक राखी आदिल के साथ दुबई से वापस लौटी थी और पैपराजी को देखकर उन्होंने काफी खुशी-खुशी पोज भी दिए।आदिल को राखी का शॉर्ट ड्रेस पहनना पसंद नहीं है और वो चाहते हैं कि एक्ट्रेस अच्छे और ज्यादा ढके कपड़े पहने। इस दौरान राखी पिंक और ऑरेंज कलर की टीशर्ट के साथ ब्लू डेनिम जींस पहने नजर आई वहीं, आदिल ब्लैक शर्ट और ब्लू पैंट में काफी हैंडसम दिखे। सोशल मीडिया पर इन दोनो का क्लिप वायरल होते ही उसपर कमेंट्स की बाढ़ आ गई।

कई यूजर्स ने राखी को ट्रोल करते हुए लिखा, ” फिर से भाड़े पर नया ब्वॉयफ्रेंड ढूंढ लाई। किसी ने तीखा कमेंट करते हुए कहा, ”दुबई से किराए का पति लेने गई थी क्या राखी।” वैसे कुछ फैंस ने राखी की खूबसूरत तस्वीरों को देखकर उनकी तारीफ भी है और कहा है कि आदिल के साथ उनकी जोड़ी काफी अच्छी लग रही है। कई यूजर्स ने लिखा राखी इस बार सचमुच प्यार में है। आदिल के बारे में बात की जाए तो राखी उन्हें अपना ब्वॉयफ्रेंड बताती है और उन्होंने हाल ही में कहा था कि आदिल ने दुबई में उनके लिए आलिशान फ्लैट खरीदा है। साथ की आदिल ने राखी को एक बीएमडब्लू कार भी गिफ्ट की है। खैर, राखी और आदिल का ये रोमांस कितने दिन चलता है ये तो समय ही बताएगा पर फिलहाल ड्रामा क्वीन अपने लव लाइफ को एन्जॉय करती नजर आ रही हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source